आज एक ही हफ्ते में दूसरी बार तेलंगाना पहुँचेंगे पीएम मोदी
आज एक ही हफ्ते में दूसरी बार तेलंगाना पहुँचेंगे पीएम मोदी
Share:

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को हैदराबाद के लाल बहादुर स्टेडियम में एक चुनावी सभा करेंगे। पीएम मोदी का एक हफ्ते में यह दूसरा दौरा है। इससे पहले पिछले हफ्ते उन्होंने निजामाबाद और महबूबनगर में जनसभाएं की थीं। उधर, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी राज्य में अब तक 10 सभाएं कर चुके हैं। तेलंगाना की 119 सीटों पर 7 दिसंबर को वोटिंग होनी है। नतीजों का ऐलान अन्य राज्यों के साथ 11 दिसंबर को होगा।

अपनी पहली सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ताधारी टीआरएस और कांग्रेस को एक ही सिक्के के दो पहलू बताया था । उन्होंने कहा था कि दोनों ही पार्टियां विधानसभा चुनाव में मैत्री मैच खेल रहे हैं। वही उन्होंने कांग्रेस और टीआरएस को वंशवाद के लिये जिम्मेदार ठहराया था।

अन्य नेताओ ने भी की रैलिया

राज्य में भाजपा की ओर से अमित शाह ने 10 रैली और 4 रोड-शो, मोदी ने 4 रैली की हैं। राजनाथ ने 4, मुरलीधर राव 8, पुरंदेश्वरी देवी ने 4 सभाएं की हैं। वही कांग्रेस की ओर से राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 8 रैलियां की हैं।वही सोनिया गांधी ने एकमात्र रैली यहीं पर की है। कांग्रेस नेता और तेलगु फिल्मों की अभिनेत्री विजयशांति ने अब तक अकेले 25 से ज्यादा सभा और रोड शो की हैं। वहीं, टीआरएस प्रमुख राज्य में अब तक 30 जनसभाएं कर चुके हैं।

मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर : लगातार 16 महीने से हो रही तेजी, एक महीने में ही PMI बढ़कर 54 पर पहुंचा

हैदराबाद का भाग्य बदलेंगे योगी, रखेंगे ये नाम

1 रुपए किलो प्याज बेचने को मजबूर हुआ अन्नदाता, पीएम को दान किया धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -