जब हेलीकाप्टर मुड़वाकर अचानक इस जगह पहुंचे पीएम मोदी, लोग हुए हैरान
जब हेलीकाप्टर मुड़वाकर अचानक इस जगह पहुंचे पीएम मोदी, लोग हुए हैरान
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में आज भी चीजों और लोगों को जानने की उत्सुकता बनी रहती है, मन की बात कार्यक्रम में भी मोदी लोगों को जिंदगी में कुछ अलग करने और सीखने की हिदायत देते रहते हैं. कई बार तो पीएम मोदी अधिकारियों को अपने अलग अंदाज द्वारा प्रभावित भी कर देते हैं. हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. प्रधानमंत्री कुछ दिन पहले गांधीनगर जा रहे थे कि तभी अचानक उन्होंने पायलट को हेलीकाप्टर  मोड़ने के लिए कहा.

भारतीय रेलवे द्वारा मिलती है विकलांगों को व्हील चेयर तो किसी को मिलती है सस्ती टिकट

हेलीकाप्टर मुड़वाकर पीएम मोदी काठियावाड़ के समीप पटेल कॉम्प्लेक्स देखने के लिए पहुंचे, इतना ही नहीं उनके हेलीकाप्टर ने पटेल कॉम्प्लेक्स के ऊपर कई चक्कर भी लगाए. दरअसल कॉम्प्लेक्स के आसपास कार्यस्थल पर प्रगति देखकर पीएम मोदी बहुत प्रसन्न हुए. पटेल कॉम्प्लेक्स में समुदाय भवन के साथ एक मंदिर भी बन रहा है. उल्लेखनीय है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी को पटेल समुदाय के विरोध झेलना पड़ा था. यह पहली बार नहीं है कि पीएम मोदी ने अचानक कहीं पहुंच कर किसी को हैरान किया हो, इससे पहले हाल ही के दिनों में वे सुप्रीम कोर्ट परिसर में भी पहुँच गए थे और यहां सीजेआई के साथ डिनर किया था.

इस बांग्लादेशी खिलाड़ी का जलवा नहीं दिखेगा अगले आईपीएल में

इस डिनर पार्टी में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी मौजूद थे. भूटान, बांग्लादेश, म्यांमार, थाईलैंड और नेपाल के मुख्य न्यायधीश भी इस दौरान वहां उपस्थित थे. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कोर्ट रूम देखने की भी इच्छा जताई की थी जहां पर सीजेआई बैठकर फैसले करते हैं. कोर्ट रूम में मोदी काफी देर तक वकीलों के स्थान पर बैठे रहे.

खबरें और भी:-

 

सरकार ने बढ़ाई जीएसटी रिटर्न फाइल करने की तारिख, कारोबारियों को मिली बड़ी राहत

International Anticorruption Day : जानिए कैसे हुए इस दिन की शुरुआत, जिससे ग्रस्त है पूरा समाज ?

कम अवधि के लिए निवेश करना चाहते है तो यह योजना हो सकती है बेहतरीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -