इस बांग्लादेशी खिलाड़ी का जलवा नहीं दिखेगा अगले आईपीएल में

ढाका: आइपीएल 2019 में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का जलवा देखने को नहीं मिलेगा। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुस्तफिजुर के आइपीएल से बाहर होने की एक खास वजह है। बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस तेज गेंदबाज को 2019 के लिए आगामी नीलामी में एनओसी देने से इनकार कर दिया है।

इस सात साल के बच्चे की फिरकी पर फ़िदा हुए शेन वॉर्न, भारत ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के दौरान कही ये बड़ी बात

यहां बता दें कि मुस्तफिजुर रहमान को बीसीबी के एनओसी न देने की वजह है इस खिलाड़ी की खराब फिटनेस का रिकॉर्ड। वहीं बता दें कि इस खिलाड़ी के फिटनेस रिकॉर्ड को देखते हुए बीसीबी ने ये फैसला लिया है। इसके साथ ही बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने रहमान को एनओसी न देने का फैसला अगले साल होने वाले विश्व कप को देखते हुए लिया है। बीसीबी नहीं चाहता कि ये खिलाड़ी विश्व कप से पहले किसी भी तरह की फिटनेस की समस्या का सामना करे। इस वजह से बोर्ड ने उन्हें एनओसी नहीं दी। 

विराट के इस अंदाज़ पर क्या बोले ऑस्ट्रलियाई कोच

गौरतलब है कि मुस्ताफिजुर रहमान ने 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को खिताब का विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं बता दें कि उन्होंने उस टूर्नामेंट में 16 मैच में 17 विकेट चटकाए थे,   बता दें कि 2017 में वो अपनी इस टीम के लिए सिर्फ एक ही मैच खेल सके थे। 2018 में वो मुंबई इंडियंस की टीम से खेले और इस बार वो सिर्फ सात मैच ही खेल सके। वहीं बता दें कि इन सात मैचों के बाद वो आइपीएल से पैर के अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर के चलते बाहर हो गए थे और फिर इसके बाद इस तेज़ गेंदबाज़ का नाम उन दस खिलाड़ियों में भी शामिल था, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने आइपीएल 2019 से पहले रिलीज़ कर दिया था।


खबरें और भी

बॉक्सर विजेंद्र सिंह अमेरिका में मेडिसन स्क्वायर गार्डन से डेब्यू करना चाहते हैं

गौतम गंभीर को आखिरी मैच में मिला 'गार्ड ऑफ ऑनर'

जापान की रिका किहिरा ने बनाया यह रिकॉर्ड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -