'PM मोदी ने ऐसा भाषण दिया जैसे वह पान की दुकान पर भाषण दे रहे हों', नाना पटोले ने दिया बड़ा बयान
'PM मोदी ने ऐसा भाषण दिया जैसे वह पान की दुकान पर भाषण दे रहे हों', नाना पटोले ने दिया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: कांग्रेस और विपक्ष ने मोदी सरकार के विरुद्ध मोर्चा संभाल रखा है। भले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा एवं लोकसभा में जवाब दे दिया हो, मगर विपक्ष अडानी के मुद्दे को छोड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। वहीं संसद की कार्यवाही से राहुल गांधी एवं मल्लिकार्जुन खड़गे के बयानों के हिस्से को हटाए जाने से विपक्ष भड़का हुआ है। इस बीच शनिवार को महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि राहुल गांधी एवं मल्लिकार्जुन खड़गे ने संसद में गंभीर सवाल किए जबकि पीएम ने ऐसा भाषण दिया जैसे वह पान की दुकान पर बोल रहे हों।

दरअसल, पूर्व सांसद पटोले लोकसभा के रिकॉर्ड से अडानी मुद्दे पर राहुल गांधी की टिप्पणी को हटाने के बारे में पुणे में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इस के चलते उन्होंने कहा, "हमारे नेता राहुल गांधी ने अडानी से संबंधित सवाल किए तथा (पीएम नरेंद्र) मोदी जी और अडानी के बीच क्या संबंध हैं तथा सेबी एवं आरबीआई क्या कर रहे हैं, इन सभी प्रश्नों को लोकसभा के रिकॉर्ड से हटा दिया गया।"

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पटोले ने आरोप लगाया कि LIC एवं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आम लोगों द्वारा निवेश किया गया पैसा "लूटा" जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा में सवाल किए एवं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा में सवाल उठाए। पीएम ने ऐसा भाषण दिया जैसे वह पान की दुकान पर भाषण दे रहे हों। बता दें कि इससे पहले मल्लिकार्जु खड़गे ने बोला था कि जिन मुद्दों पर हमें उत्तर चाहिए था, वो हमें मिला नहीं। हर किसी को स्वतंत्रता मिली हुई है। हमें भी नियमों के तहत स्वतंत्रता मिलनी चाहिए। मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा की कार्यवाही से अपने संबोधन के कुछ अंश निकाले जाने पर नाराजगी जताई एवं कहा कि हमने वॉशिंग मशीन की बात की, हमने मौनी बाबा की बात की। 75 वर्षों के बाद ये जो मित्रकाल की बात थी, उसे भी कार्यवाही से हटा दिया गया। हमने कोई भी असंसदीय बात नहीं कही। 

तीसरे दिन ही भारत जोड़ो यात्रा छोड़ने वाले थे राहुल गांधी, हो गई थी ये गंभीर समस्या

'सड़क इतनी ख़राब है कि, मुझे ट्रेन से जाना पड़ा..', गडकरी को सीएम स्टालिन का पत्र

महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -