कप्तान रोहित के 'ब्रेक' लेने पर भड़के जडेजा, बोले- घर में एक बुजुर्ग ही ठीक, यदि 7 हुए तो...

कप्तान रोहित के 'ब्रेक' लेने पर भड़के जडेजा, बोले- घर में एक बुजुर्ग ही ठीक, यदि 7 हुए तो...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज़ अजय जडेजा ने गुरुवार को T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 10 विकेट से शिकस्त के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लगातार ब्रेक लेने पर भी तंज कसा है। अजय जडेजा ने पुछा है कि एक कप्तान को अपनी टीम बनाने के लिए पूरे साल टीम के साथ रहना पड़ता है और रोहित कितने दौरे पर गए ? इसके साथ ही जडेजा ने यह भी कहा है कि टीम इंडिया की हार का एक कारण उम्र भी है।

जडेजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'घर का एक बुजुर्ग होना चाहिए, 7 बुजुर्ग होंगे तो भी समस्या है। मैं एक बात बोलूंगा, तो चुभेगी, यदि रोहित शर्मा सुनेंगे। अगर टीम बनानी है किसी कप्तान को, तो उसको पूरे साल टीम के साथ रहना पड़ता है। पूरे साल में रोहित शर्मा कितने दौरे पर टीम के साथ रहे? ये बात मैं आज नहीं कह रहा, ये मैं पहले भी बोला हूं। आपने टीम बनानी है और आप साथ नहीं रहते। कोच भी न्यूजीलैंड नहीं जा रहे।' बता दें कि टीम इंडिया को T20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मुकाबलों की टी20 और तीन मैचों की ODI सीरीज खेलने जाना है। कप्तान रोहित और विराट कोहली सहित सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है। इसके साथ ही कोच राहुल द्रविड़ भी दौरे पर नहीं जाएंगे। इस दौरान वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया के कोच रहेंगे।

बता दें कि, T20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने 4 ओवर बाकी रहते 169 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (नाबाद 86) और जोस बटलर (नाबाद 80) ने भारतीय गेंदबाजों की धज्जियाँ उड़ा दी और महज 96 गेंदों पर 170 रन कूट दिए। यह T20 क्रिकेट में इंग्लैंड का सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी थी। T20 वर्ल्ड कप में भी यह सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी थी। अब फाइनल में इंग्लैंड की भिड़ंत पाकिस्तान से रविवार को होगी।

'हर चीज़ के दो पहलु..', भारत की हार के बाद शुरू हुआ सांत्वना का दौर, क्या बोले तेंदुलकर ?

IPS बनना चाहते थे संजू सैमसन, पिता ने कुर्बान की नौकरी और बना दिया विस्फोटक बल्लेबाज

T20 वर्ल्ड कप में पहला अर्धशतक जड़ने वाला भारतीय बल्लेबाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -