PM मोदी ने खास अंदाज में मनाया राखी का त्यौहार, गृहमंत्री से लेकर रक्षामंत्री तक ने दी बधाई

नई दिल्ली: आज देशभर में रक्षाबंधन का पावन पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। दूसरी तरफ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस बार अलग ही अंदाज में रक्षाबंधन मनाया। जी दरअसल आज PM ने दिल्ली में अपने आवास पर बच्चियों के साथ राखी का त्योहार मनाया है। आप सभी को बता दें कि PM के लिए यह एक विशेष रक्षाबंधन रहा और वह भी इसलिए क्योंकि उन्होंने पीएमओ में काम करने वाले सफाईकर्मियों, चपरासी, माली, ड्राइवर आदि की बेटियों से राखी बंधवाई।

आपको बता दें कि पीएम ने बच्चियों को गिफ्ट भी दिए और इससे बच्चियां काफी खुश दिखीं। वहीँ दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरुवार को रक्षाबंधन के अवसर पर देश के लोगों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि रक्षाबंधन के खास मौके पर सभी को बधाई। दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं। जी दरअसल अमित शाह ने ट्वीट किया, रक्षाबंधन के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

 

वहीँ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर राखी की बधाई देते हुए लिखा, 'रक्षा बंधन के पावन पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ।' इसी के साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कू पर लिखा, 'भाई बहन के बीच अटूट स्नेह एवं विश्वास के प्रतीक ’रक्षाबंधन’ पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। राखी का यह उत्सव सभी के जीवन में खुशियां व समृद्धि लेकर आए तथा पूरा देश एकता के बंधन में बंधे, यही कामना करता हूँ।' इस तरह कई राजनेताओं ने बधाइयां दी।

'मेरे ससुर, लाइन में ही लगे रह गए...', सुनवाई करते हुए CJI ने सुनाया ये जबरदस्त किस्सा

तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान मचा बवाल, दो समुदायों के बीच हुई खतरनाक झड़प

भारतीय स्नैपचैट यूजर्स को बड़ा झटका, अब देने पड़ेंगे पैसे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -