हिमाचल प्रदेश में हुए सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक

नई दिल्ली: इन दिनों हादसे में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। दिन पर दिन हादसों को लेकर खबरें आ रहीं हैं। अब आज सुबह ही हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में हादसा हुआ है। जी दरअसल यहाँ बीते रविवार रात एक वाहन के गड्डे में गिरने से उसमें सवार सात लोगों की मौत होने की खबर आई है। इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा है कि मंडी के पुलघराट क्षेत्र में देर रात करीब ढाई बजे एक सवारी गाड़ी सुकेती खड्ड में गिर गई।

बताया जा रहा है इस हादसे में वाहन सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने धारा 279, 338 और 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है। इस बारे में जानकारी मिलते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुःख जताया है। जी हाँ, उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में हुए सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त की। इसी के साथ उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आप देख सकते हैं उनके कार्यालय की तरफ से जारी किये गए एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है। सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'' वहीं उनके अलावा भी कई नेताओं ने दुःख जताया है।

RJD के बाद कांग्रेस ने भी किया नीतीश के शपथ ग्रहण का बहिष्कार

राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने किया यह ट्वीट

आंग सान सू ची की सत्तारूढ़ एनएलडी ने म्यांमार चुनाव 2020 में हासिल की इतनी सीटें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -