लोकसभा चुनाव: आज ओडिशा में चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, लखनऊ में रोड शो करेंगे राजनाथ
लोकसभा चुनाव: आज ओडिशा में चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, लखनऊ में रोड शो करेंगे राजनाथ
Share:

भुवनेश्वर: 2019 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार मंगलवार शाम को रुक जाएगा। 18 अप्रैल को मतदान होगा। 13 प्रदेशों की 97 सीटों पर गुरुवार को मतदान किया जाएगा। मंगलवार 16 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा के भुवनेश्‍वर और संभलपुर में चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे। इससे पहले भुवनेश्‍वर में वह हवाई अड्डे से लेकर रैली स्‍थल तक एक बड़ा रोड शो भी निकालेंगे।

वहीं उत्तर प्रदेश में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसके साथ ही राजनाथ सिंह भी एक बड़ा रोड शो निकालेंगे। यूपी की सियासत में मंगलवार को नजरें सुहेलदेव पार्टी के ओमप्रकाश राजभर पर भी रहेंगी। वे चुनाव में अपने 25 प्रत्याशी उतारने पर फैसला ले सकते हैं। मंगलवार को कांग्रेस राहुल गाँधी पतनमथिट्टा संसदीय क्षेत्र में प्रचार करेंगे। पतनमथिट्टा जिले में ही विख्यात सबरीमाला मंदिर है। 17 अप्रैल को राहुल गाँधी अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड में रहेंगे।

दूसरे चरण के मतदान को देखते हुए ये रैलियां काफी अहम् मानी जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं और इसमें उनकी बहन तथा पार्टी की महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा सहायता कर रही हैं। राहुल गाँधी के वायनाड से नामांकन दाखिल करते समेत भी प्रियंका मौजूद थी।

खबरें और भी:-

राष्ट्रवाद पर बोले पीएम मोदी, कहा - मीडिया में कुछ लोग हाइपर सेक्युलर

अमेरिका में भी गूंजा, 'अबकी बार 400 पार' का नारा, न्यूयॉर्क में चल रहा अभियान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने हजारीबाग के गोपाल साहू को बनाया उम्मीदवार, भाजपा ने दिया ये जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -