राष्ट्रवाद पर बोले पीएम मोदी, कहा - मीडिया में कुछ लोग हाइपर सेक्युलर
राष्ट्रवाद पर बोले पीएम मोदी, कहा - मीडिया में कुछ लोग हाइपर सेक्युलर
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में विपक्षी दल आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा इंडियन एयर फ़ोर्स की तरफ से बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के मुद्दे को बिना कारण भुना रही है. इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने न्यूज़ चैनल को दिए गए एक साक्षात्कार में खुद जवाब दिया है. चुनाव में बालाकोट के माध्यम से राष्ट्रवाद को हथियार बनाने के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा है कि मीडिया में एक छोटा सा तबका है, या यूं कहें कि कुछ लोग हाइपर सेक्यूलर हैं. इन लोगों ने किसी भी चीज को लेकर सरकार और मोदी को घेरने का तौर तरीका अपनाया हुआ है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारे देश में बोफोर्स का मु्द्दा था. इसी पाप को धोने के लिए वे बगैर किसी सबूत के 6 माह तक कहीं भी जाएं यही बोलते रहे इसका मतलब है. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रवाद और देशभक्ति के मुद्दे को भनाने का भरपूर प्रयास किया. एक प्रकार से उन्होंने जमीन जोत के रखी थी. अब यह मेरी कुशलता है कि उसमें मैं कौन सा बीज बोता हूँ. उन्होंने मेहनत की, जैसे उन्होंने विश्व भर के लोगों के सामने चौकीदार-चौकीदार कहा. मैंने धीरे से आकर जनता के समक्ष उसका सही रूप दे दिया.

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो उनके वेस्टर्न वर्ल्ड के लोग हैं, उनके मार्गदर्शक हैं. स्ट्रैटेजिस्ट हैं उनकी कुछ मर्यादाएं हैं, आप बताइए आर्मी के सैकड़ों हजारों जवान देश की आवाम की सुरक्षा के लिए बलि चढ़ गए क्या उनके बारे में विचार करना क्या चुनाव का मु्द्दा नहीं होंगे. किसान मरे तो ये चुनाव का मुद्दा, किन्तु अगर जवान मरे तो चुनाव का मुद्दा नहीं, ये कैसे हो सकता है. हमारे देश की सेना सशक्त हो, देश की रक्षा के लिए हम 40 वर्षों से आतंकवाद को भुगत रहे हैं, अगर हम आवाम के सामने नहीं लेकर जाएंगे. कश्मीर को लेकर नेहरू की योजना आज हमारे गले की हड्डी बन गई है. 

खबरें और भी:-

अमेरिका में भी गूंजा, 'अबकी बार 400 पार' का नारा, न्यूयॉर्क में चल रहा अभियान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने हजारीबाग के गोपाल साहू को बनाया उम्मीदवार, भाजपा ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव: राबड़ी देवी को मात देने के लिए सारण सीट से चुनाव लड़ेंगे लालू प्रसाद यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -