लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने हजारीबाग के गोपाल साहू को बनाया उम्मीदवार, भाजपा ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने हजारीबाग के गोपाल साहू को बनाया उम्मीदवार, भाजपा ने दिया ये जवाब

हजारीबाग: झारखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने गोपाल साहू को हजारीबाग लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. गोपाल साहू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए के चेयरपर्सन सोनिया गांधी, प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय और झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह को भी धन्यवाद् दिया है.

गोपाल साहू ने कहा है कि सबने हम पर विश्वास जताया और मैं इसके लिए सदा आभारी रहूंगा. उन्होंने साथ ही कहा है कि मैं और मेरे पिताजी कांग्रेस से काफी समय से जुड़े हुए हैं इसलिए हजारीबाग में मुकाबला बेहद दिलचस्प होने जा रहा है. इस लोकसभा सीट पर कड़ा मुकाबला  होगा. एक ओर जयंत सिन्हा है तो दूसरी ओर मुझे पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है, किन्तु वहां की आवाम की जो मूल समस्या विस्थापन है इस पर सबसे पहले कार्य करेंगे. इसके साथ ही गोपाल साहू ने कहा है कि उस क्षेत्र की बुनियादी समस्याओं को दूर करना हमारी प्राथमिकता होगी.

गोपाल साहू को प्रत्याशी बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा है कि कांग्रेस के पास प्रत्याशी का टोटा है, इसीलिए नाम ढूंढने में इतना समय लग गया. कांग्रेस ने भाजपा के प्रत्याशी जयंत सिन्हा की जीत तय करने का काम कांग्रेस ने कर दिया है झारखंड में 14 लोकसभा सीट पर भाजपा के पक्ष में लहर है.

खबरें और भी:-

कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर के प्रचार में जमकर हुआ हंगामा

आज़म खान के बयान पर भड़कीं मुलायम की बहु, अखिलेश से कहा - एक्शन लें

भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा बहन-बेटी में पत्नी देखना मुस्लिमों की संस्कृति