विजय दिवस पर PM मोदी ने नहीं लिया 'इंदिरा गांधी' का नाम, भड़क गई कांग्रेस
विजय दिवस पर PM मोदी ने नहीं लिया 'इंदिरा गांधी' का नाम, भड़क गई कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने विजय-शौर्य दिवस पर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के ट्वीट को लेकर तीखा हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मोदी सरकार और भाजपाई अपनी सस्ती और घटिया राजनीति से बाज़ नहीं आएंगे.' उन्होंने लिखा कि, बंगलादेश की आजादी के 50वें विजय-शौर्य दिवस पर PM और सरकार के लोगों द्वारा 1971 की लड़ाई की “आयरन लेडी”, इंदिरा गाँधी जी का नाम तक न लेना उनकी कुंठित और संकुचित मानसिकता का उदाहरण है.'

दरअसल, 1971 युद्ध के स्वर्णिम विजय पर्व के अवसर पर पीएम मोदी गुरुवार को नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे जहां उन्होंने 1971 युद्ध के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. पीएम मोदी ने यहां स्वर्णिम विजय मशालों के स्वागत और सम्मान समरोह में हिस्सा लेते हुए जंग में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें कि, इस दौरान पीएम मोदी के साथ देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी उपस्थित रहे.

दरअसल पीएम मोदी ने गत वर्ष इसी दिन चार स्वर्णिम विजय मशालों को प्रज्वलित किया था. PMO से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इन मशालों को देश के विभिन्न हिस्सों में ले जाया गया. इनमें 1971 की हुए युद्ध में परमवीर चक्र और महावीर चक्र विजेता सैनिकों के गांव भी शामिल बताये जा रहे हैं.

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -