14 जून को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं प्रधानमंत्री
14 जून को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं प्रधानमंत्री
Share:

14 जून को प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  भिलाई नगर के जयंती स्टेडियम में दोपहर लगभग 12:30 बजे विशाल आमसभा को भी संबोधित करेंगे. दो महीने में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी का  छत्तीसगढ़ में ये दूसरा दौरा है.  पीएम छत्तीसगढ़ में नया रायपुर स्मार्ट सिटी और भिलाई नगर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  भिलाई इस्पात संयंत्र के आधुनिकीकरण और विस्तारीकरण परियोजना का लोकार्पण भी करेंगे. इसके साथ ही पीएम प्रदेश में इंटरनेट कनेक्टिविटी के विस्तार के लिए भारत नेट परियोजना के  दूसरे चरण का भूमिपूजन करेंगे. पीएम मोदी भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई नगर के  भवन का शिलान्यास भी करेंगे.

प्रदेश में 14 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए यहां आने वाले लोगों के लिए भोजन पैकेट भी तैयार किए जा रहा है. इस के तहत  आने वाले लोगो के लिए  अक्षय पात्र भोजन के पैकेट तैयार किये जाएंगे. गर्मी और उमस को देखते यहां मौजूद लोगों के लिए पानी के पाउच की व्यवस्था भी रहेगी. इसके साथ ही मठा के पैकेट भी बांटे जाएंगे. पीएम मोदी की सभा के लिए ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले लोगों को सुबह लगभग साथ बजे से बसों के माध्यम से भिलाई के लिए रवाना किया जाएगा.

जशपुर में चाय की खेती को मिलेगा बढ़ावा

प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

नया रायपुर के इंट्रीग्रेटेड कमांड एण्ड कंट्रोल सेंटर का लोकार्पण14 जून को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -