जशपुर में चाय की खेती को मिलेगा बढ़ावा
जशपुर में चाय की खेती को मिलेगा बढ़ावा
Share:

जशपुर : मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने जशपुर में राज्य में चल रही विकास यात्रा के साथ नक्सल समस्या पर भी अपनी बाते साझा की. पिछले कई दिनों से प्रदेश में मुख्यमंत्री राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में विकास यात्रा के साथ पहुँच रहे हैं. जशपुर के गेस्ट हाउस मुख्यमंत्री ने नक्सल समस्या पर बात करते हुए कहा कि जशपुर से सीपीआरपीएफ कैंप अभी नहीं हटाया जाएगा. क्षेत्र में फिलहाल शांति है, पर इसके स्थायी होने तक कैंप को हटाया नहीं जाएगा.

जशपुर में  चाय की खेती को प्रोत्साहन दने के लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सुबह ही यहां की ग्रीन टी को पिया, वाकई टेस्टी है. यहां ग्रीन टी उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए जशपुर कलेक्टर से बातकर योजना तैयार की जाएगी.  इस दौरान सीएम ने कवर्धा में पूर्व  प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ बिताए पल को साझा करते हुए कहा कि अटल जी के कार्यकाल के समय में वो भाजयुमो के अध्यक्ष थे. उन्होने ने कहा कि कवर्धा में जब अटल जी को एक सभा के लिए  अनुरोध किया गया तो अटल जी ने कहा कि वे उसी रास्ते से गुजरेंगे, अगर कार्यक्रम में 100 लोग भी होंगे तो 5 मिनट सभा को संबोधित जरूर करेंगे.

 शिक्षा कर्मियों के संविलियन पर बात करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि शिक्षाकर्मियों का संविलियन करने से पहले दो कमेटी की रिपोर्ट पर सलाह मशविरा किया गया. 

नया रायपुर के इंट्रीग्रेटेड कमांड एण्ड कंट्रोल सेंटर का लोकार्पण14 जून को

पुलिस छापेमारी में निवस्त्र मिले जिस्मफरोशी में लिप्त युवक-युवतियां

छत्तीसगढ़ : 15 जून से शुरू होगी रायपुर से जगदलपुर के लिए विमान सेवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -