VIDEO! अभिनेता सुरेश गोपी की शादी में पहुंचे PM मोदी, नवविवाहित जोड़े को दिया आशीर्वाद
VIDEO! अभिनेता सुरेश गोपी की शादी में पहुंचे PM मोदी, नवविवाहित जोड़े को दिया आशीर्वाद
Share:

कोच्चि: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों के दक्षिण भारत के दौरे पर हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार प्रातः गुरुवायूर मंदिर गए। यहाँ प्रधानमंत्री मोदी ने प्रभु श्रीकृष्ण के लोकप्रिय मंदिर में पूजा-अर्चना की। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम को केरल पहुंचे। इस के चलते उन्होंने एक भव्य रोड शो किया। 

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के लोकप्रिय गुरुवयूर मंदिर का दौरा किया. जहां में प्रधानमंत्री ने भगवान श्री कृष्ण की पूजा अर्चना की. पीएम मोदी ने पारंपरिक पोशाक 'मुंडू' (धोती) और सफेद शॉल पहनकर मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस बीच प्रधानमंत्री ने मंदिर में नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद भी दिया. जिसका वीडियो सामने आया है. इसके अतिरिक्त अभिनेता-राजनेता सुरेश गोपी की पारिवारिक शादी में हिस्सा लिया. जिसमें मलयालम फिल्मों के शीर्ष सितारे उपस्थित थे.

वही कोच्चि यात्रा के चलते पीएम मोदी 4,000 करोड़ रुपये से अधिक मूल्‍य की तीन प्रमुख अवसंरचना परियोजनाओं: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (सीएसएल) में न्यू ड्राई डॉक (एनडीडी); सीएसएल की इंटरनेशनल शिप रिपेयर फैसिलिटी (आईएसआरएफ) ; और पुथुवाइपीन, कोच्चि में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एलपीजी आयात टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे. इन 3 परियोजनाओं के चालू होने से देश की जहाज निर्माण एवं मरम्मत क्षमताओं के साथ-साथ सहायक उद्योग समेत ऊर्जा संबंधी बुनियादी ढांचे के विकास को बढ़ावा प्राप्त होगा. 

महात्मा गांधी की जगह अब नोट पर होगी प्रभु श्री राम की तस्वीर, RBI ने जारी किया नए सीरीज वाला नोट!

बढ़ते कोहरे की वजह से रद्द हुई कई हवाई यात्राएं और कई ट्रेन भी लेट

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -