पीएम मोदी के 'बर्थडे' पर भाजपा का मेगा प्लान, पार्टी के नेता बोले- इतिहास में दर्ज होगा ये दिन
पीएम मोदी के 'बर्थडे' पर भाजपा का मेगा प्लान, पार्टी के नेता बोले- इतिहास में दर्ज होगा ये दिन
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन ख़ास तरीके मनाने की तैयारी कर रही है। पार्टी देश में अधिकतम संख्या में कोरोना वैक्सीन लगाकर अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाना चाह रही है। इस संबंध में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया है कि भाजपा जिस लक्ष्य की आकांक्षा कर रही है, वह दिन में 1.5 करोड़ से अधिक वैक्सीन लगाने का है। 

भाजपा सूत्रों के अनुसार, इस मील के पत्थर को हासिल करने के लिए पार्टी अपने हेल्थ वाॅलिंटियर्स को यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार कर रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर अधिक से अधिक लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगे। भारत ने पहले के मौकों पर एक दिन में एक करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगाई हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि पार्टी यह प्रयास करेगी कि यह दिन देश के इतिहास में दर्ज किया जाए, जिस दिन रिकॉर्ड तादाद में कोरोना ​​​​टीके लगाए गए। 

इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, जो स्वास्थ्य स्वयंसेवकों की पहल के प्रभारी भी हैं, ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीएम मोदी का जन्मदिन एक विशेष तरीके से मनाना चाहते थे। जिन लोगों के लिए पीएम मोदी दिन-रात काम कर रहे हैं, उनकी रक्षा करने से अधिक खास और क्या हो सकता है। यह गर्व की बात है कि हमारे नाम पर दो कोरोना वैक्सीन हैं और हम नागरिकों को इस घातक महामारी से बचाने में सक्षम हैं।

यूएस, यूके, ऑस्ट्रेलिया ने की नई त्रिपक्षीय सुरक्षा साझेदारी की घोषणा

आज इंदौर में अपना पिटारा खोलेंगे नितिन गडकरी, राज्य को मिलेंगी कई सौगातें

लखनऊ में अखिलेश यादव ने किया चुनावी शंखनाद, किसानों से बोले- अब बस 3 महीने की बात है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -