ऐश्वर्या के मीम पर बोले विवेक की फिल्म के निर्देशक, कहा- ये तो कुछ भी नहीं...'
ऐश्वर्या के मीम पर बोले विवेक की फिल्म के निर्देशक, कहा- ये तो कुछ भी नहीं...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर बना मीम शेयर करने के बाद से अभिनेता विवेक ओबेरॉय लगातार से सुर्खियों में बने हुए हैं. माफी मांगने और ट्वीट हटा देने के बाद भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ज़रा हे नहीं लें रही है. वहीं अब हाल ही में अनुपम खेर ने भी विवेक की इस हरकत पर उन्हें फटकार लगा दी है. जबकि इसके बाद अब विवेक की अपकमिंग फिल्म नरेंद्र मोदी बायोपिक के निर्देशक ओमंग कुमार ने इस मामले पर प्रतिक्रिया रखीं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मुखातिब होते हुए ओमंग कुमार ने बताया कि मुझे ये मजाकिया नहीं लगा. इस खबर के साथ कुछ भी फनी बिल्कुल भी नहीं है. मगर लोगों ने गलत तरीके से ले लिया है और वो हो ही जाता है. इससे ज्यादा बुरी चीजें होती हैं. ये तो कुछ भी नहीं है.

ओमंग कुमार का कहना है कि, "डिलीट कर दिया, माफी मांग ली, गलती हो गई. ये मजाक था, ये गलती से हुआ था. कभी-कभी आपको कुछ चीजें फनी भी लगती हैं और आप उन्हें शेयर भी करना चाहते हैं. मगर कभी-कभी ये कुछ लोगों को फनी लगता है कभी-कभी नहीं भी लगता है. अतः जब लोगों ने विरोध जताया तो विवेक ने उसे तुरंत हटा भी दिया. सॉरी बोल रहा है. चलिए हो गया, हो गया. लोग हंसते भी हैं उसी मीम्स पर पर उसे शेयर करने वाला आदमी रॉन्ग नजर आने लगता है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने बीते सोमवार एक मीम शेयर किया था जो ऐश्वर्या राय बच्चन के निजी जीवन से संबंधित था. इसमें खुद विवेक, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या को अलग-अलग अंदाज से दर्शाया गया था. हलांकि बाद में विवेक ने मंगलवार को ना सिर्फ माफी मांगी बल्कि शेयर किए गए उस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया था. लेकिन उनका इस पर काफी विरोध हुआ है. 

 

 

कमजोर दिल वाले दूर ही रहे, दुबई के आसमान में इस एक्ट्रेस ने लगाई छलांग

'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माता का इरफ़ान पर बड़ा बयान, कहा- वे फॉर्म में है और...'

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'

इस तारीख से शुरू हो सकता है Scared Games 2 का नया सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -