ऑस्टेलियाई PM के साथ IND-AUS टेस्ट मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी, रथ से लिया स्टेडियम का जायजा
ऑस्टेलियाई PM के साथ IND-AUS टेस्ट मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी, रथ से लिया स्टेडियम का जायजा
Share:

अहमदाबाद: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मुकाबला आज गुरुवार (9 मार्च) से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी और उनके ऑस्टेलियाई समकक्ष एंथनी अल्‍बनीज टेस्ट मैच देखने पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी और एंथनी अल्बनीज ने एक खास रथ से स्टेडियम का जायजा भी लिया.  4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में भारत 2-1 से आगे है और सीरीज का अंतिम मैच आज से खेला जा रहा है. मैच से पहले पीएम मोदी और पीएम अल्बनीज, दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मिले. 

पीएम मोदी के साथ गुजरात के गवर्नर आचार्य देवव्रत, सीएम भूपेंद्र पटेल, सूबे के गृह मंत्री हर्ष सांघवी भी मैच देखने पहुंचे हैं. इस दौरान BCCI चीफ रोजर बिन्नी और BCCI सचिव जय शाह ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. पीएम मोदी स्टेडियम से राजभवन जाएंगे. यहां से वे दोपहर 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले टेस्ट मुकाबले को लेकर मेट्रो की टाइमिंग और फ्रीक्वेंसी दोनों में परिवर्तन किया गया है. मेट्रो की टाइमिंग में 9 से 13 मार्च के बीच संशोधन किया गया है. आज मेट्रो सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक चलेगी. साथ ही मेट्रो की 12 मिनट की फ्रीक्वेंसी सेट की गई है. यानी हर 12 मिनट में आपको मेट्रो मिल सकती है. इसके अतिरिक्त 10 से 13 मार्च के दौरान मेट्रो की टाइमिंग सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक रखी गई है. इस दौरान भी फ्रीक्वेंसी बढ़ाकर 12 मिनट सेट की गई है.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथोनी अल्बनीज ने बुधवार (8 मार्च) को साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी और भारत की अपनी पहली यात्रा के पहले दिन राजभवन में होली खेली. वह शाम को शहर के सरदार वल्लभभाई पटेल एयरपोर्ट पर पहुंचे और सीधे महात्मा गांधी के पूर्व घर आश्रम गए.

'ये इस्लाम में हराम है, हिन्दू त्योहारों की बधाई नहीं दे सकते..', Pak क्रिकेटर पर भड़के कट्टरपंथी

कौन है T20 क्रिकेट का सबसे बेस्ट प्लेयर ? एबी डिविलियर्स ने बताया नाम

टर्निंग ट्रैक्स पर कैसे खेलें भारतीय बल्लेबाज़ ? सुनील गावस्कर ने दिए टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -