9 साल बाद एक साथ दिखेंगे PM मोदी और मोहन भागवत
9 साल बाद एक साथ दिखेंगे PM मोदी और मोहन भागवत
Share:

नागपुर: RSS प्रमुख मोहन भागवत और पीएम नरेंद्र मोदी अगले महीने एक साथ मंच पर नजर आएँगे। 2014 के पश्चात् पहली बार प्रधानमंत्री मोदी और भागवत एक साथ एक मंच पर नजर आएँगे। दरअसल पीएम मोदी के 27 अप्रैल को नागपुर में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान (NCI) एवं भारतीय विद्या भवन की कोराडी शाखा में एक सांस्कृतिक केंद्र समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने की संभावना है।

प्रधानमंत्री मोदी के नागपुर दौरे के चलते RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करने की भी संभावना है। भागवत एवं मोदी कैंसर अस्पताल में मंच साझा करेंगे। कैंसर संस्थान आधुनिक उपकरणों से युक्त 460 बिस्तरों वाला चिकित्सालय है। इसे संघ परिवार के लोग चलाते हैं। जामथा में समृद्धि एक्सप्रेसवे के पास लगभग 25 एकड़ में फैले इस चिकित्सालय में भविष्य में तकरीबन 7 लाख वर्ग फुट निर्मित क्षेत्र के साथ 10 मंजिलें होंगी एवं यह देश का सबसे बड़ा कैंसर चिकित्सालय होगा।

संस्थान के एक वरिष्ठ अफसर ने बताया कि उन्होंने उद्घाटन कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ आरएसएस प्रमुख भागवत को भी निमंत्रण दिया है। पीएम मोदी ने बीते वर्ष 11 नवंबर को शहर का दौरा किया था तथा समृद्धि एक्सप्रेसवे, महामेट्रो के पहले चरण समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया था। साथ ही प्रधानमंत्री ने महामेट्रो के दूसरे चरण, नागपुर से बिलासपुर तक वंदे भारत एक्सप्रेस एवं यहां नागपुर में एम्स की आधारशिला भी रखी। पीएम मोदी अंतिम बार 10 मई, 2014 को नई दिल्ली में RSS प्रमुख भागवत से मिले थे। तब वह गुजरात के सीएम थे। 

इंदौर हादसा: प्रशासन और निगम की इन गलतियों ने बढ़ाया मौत का आँकड़ा

'महंगाई का म नहीं बोल पा रहे मोदी', PM पर ललन सिंह ने बोला हमला

रामनवमी मेले में गए युवक पर हुआ एसिड अटैक, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -