रामनवमी मेले में गए युवक पर हुआ एसिड अटैक, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
रामनवमी मेले में गए युवक पर हुआ एसिड अटैक, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ रामनवमी का मेला देखने गए युवक पर तेजाब से हमला किया गया। युवक का चेहरा बुरी तरह जल गया है तथा उसकी आंखें भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं। मामला रोसरा थाना के बटहा गांव का है। जिले रोसड़ा थाना के बटहा गांव में कुछ व्यक्तियों ने एक युवक को पकड़ कर पीटने के पश्चात् उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। इससे युवक गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। 

वही खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को बरामद कर रोसड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे घरवाले बेगूसराय ले गए। किन्तु उसकी चिंताजनक हालत देख डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया। चोटिल शख्स की रोसड़ा के ही खैरा गांव निवासी अजबलाल महतो के 20 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार के तौर पर पहचान हुई है। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, यह मामला बृहस्पतिवार 12 बजे के बाद हुआ। बताया गया है कि संजीत रामनवमी को लेकर बटहा गांव स्थित अपने ननिहाल आया था। रात में वह अपने दोस्तों के साथ गांव में रामनवमी के मेला देखने निकला था। घरवालों ने बताया कि उसी समय कुछ लोगों ने संजीत को पकड़ अपने कब्जे में ले लिया। फिर अपने घर ले जाकर पहले पीटा, उसके पश्चात् उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। जिससे युवक का आंख को नुकसान पहुंचा। 

परिजनों ने बताया कि घटना की खबर देने पर रात में ही पुलिस अपराधियों के घर गयी तथा संजीत को बरामद कर रोसड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस सिलसिले में रोसड़ा इंस्पेक्टर कृष्ण प्रसाद ने बताया कि गंभीर तौर पर चोटिल होने की वजह से युवक ने अभी बयान नहीं दिया है। घरवाले ने भी आवेदन नहीं दिया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। फिलहाल सभी फरार हैं। घटना को लेकर एक अलग चर्चा है। कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में यह घटना हुई है। लगभग दो वर्षों से इस मामले में युवक और अपराधियों में विवाद चल रहा था। मामले में कुछ व्यक्तियों ने पंचायत भी की थी। पंचायत के पश्चात् इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस उस एंगल से भी तहकीकात कर रही है। 

हज पर जाने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर

आजम खान के घर पर पोटली फेंक कर भागा शख्स, मचा हड़कंप

रामनवमी के जश्न के दौरान मस्जिद के बाहर छिड़ी जंग, 4 लोगों पर हुआ जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -