PM मोदी और अमित शाह ने अनोखे अंदाज में दी रामनवमी की शुभकामनाएं
PM मोदी और अमित शाह ने अनोखे अंदाज में दी रामनवमी की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: आज पूरे भारत में रामनवमी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी गुरुवार को रामनवमी के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दीं तथा कहा कि प्रभु श्री राम का जीवन हर युग में मानवता के लिए प्रेरणा बना रहेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, ''रामनवमी के पावन-पुनीत अवसर पर समस्त देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं। त्याग, तपस्या, संयम एवं संकल्प पर आधारित मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान रामचंद्र का जीवन हर युग में मानवता की प्रेरणाशक्ति बना रहेगा।'' 

आपको बता दें कि प्रभु श्री राम के जन्म के मौके पर सनातन धर्म में रामनवमी का त्योहार मनाया जाता है। लखनऊ: आज पूरे देश में रामनवमी पर श्रीरामजन्मोत्व मनाया जा रहा है। रामनगरी में विशाल आयोजन किया गया है। यह नगरी भक्तों से खचाखच भर गई है। सैकड़ों भक्त सरयू स्नान कर रहे हैं। वहीं श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण तेजी से चल रहा है। इस बीच बृहस्पतिवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने निर्माणाधीन भव्य श्री राम जन्मभूमि मंदिर का एक खूबसूरत वीडियो ट्विटर पर जारी किया। 

वही आज रामनवमी के अवसर पर रामनगरी में विशाल आयोजन किया गया है। यह नगरी भक्तों से खचाखच भर गई है। सैकड़ों भक्त सरयू स्नान कर रहे हैं। वहीं श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण तेजी से चल रहा है। इस बीच बृहस्पतिवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने निर्माणाधीन भव्य श्री राम जन्मभूमि मंदिर का एक खूबसूरत वीडियो भी ट्विटर पर जारी किया है। 

1 अप्रैल से होने जा रहे ये 5 बड़े बदलाव, जानिए...?

कर्नाटक के साथ 10 मई को इन 4 लोकसभा और 4 विधानसभा सीटों पर भी होगा मतदान

दिल्ली में कोरोना की डरावनी रफ़्तार, हर 100 सैंपल में से 12 मिल रहे संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -