PM नरेंद्र मोदी ने दी देशवासियों को भाई दूज और गुजराती नववर्ष की शुभकामनाएं
PM नरेंद्र मोदी ने दी देशवासियों को भाई दूज और गुजराती नववर्ष की शुभकामनाएं
Share:

आज यानी 16 नवंबर को देशभर में भाई दूज का पर्व उल्लास के साथ मान्य जा रहा है. अब इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत दिग्गजों ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है,' भाई दूज के पावन अवसर पर आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'सभी को भाई- दूज के पावन पर्व की शभुकामनाएं.'

 

आप देख सकते हैं इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है. उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में बहन को भाई का तिलक करते हुए दिखाया गया है। वैसे आज गुजराती नववर्ष भी है और इस मौक पर भी नरेंद्र मोदी ने सभी गुजरातीवासियों को शुभकानाएं दी है। उन्होंने गुजराती भाषा में लिखा कि, 'सभी गुजराती भाइयों और बहनों को नया साल मुबारक।' आप देख सकते हैं ट्वीट कर उन्होंने लिखा,' नए साल में आप सभी को स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशहाली की मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। आइए, एक साथ आने और नवभारत नवनिर्माण का संकल्प लें'।

वहीं उनके अलावा स्मृति ईरानी ने भी भाई दूज के फेस्टिवल पर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, 'भाई-बहन के प्रेम और विश्वास के अटूट बंधन के प्रतीक 'भाई-दूज' के पावन पर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। इस त्यौहार पर सभी भाइयों एवं बहनों की मनोकामनाएं पूर्ण हो ऐसी कामना करती हूं।' इस तरह सभी ने भाई दूज की बधाई दी है.

राशि के अनुसार आज भाई दें अपनी बहन को गिफ्ट

MP उपचुनाव में हार पर बोले कांग्रेस नेता- 'इमरती देवी जलेबी बन गईं'

सौमित्र चटर्जी के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाया शोक, स्टार्स ने किये ट्वीट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -