MP उपचुनाव में हार पर बोले कांग्रेस नेता- 'इमरती देवी जलेबी बन गईं'

भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव के नतीजे आ चुके हैं और BJP ने अपना कब्ज़ा जमा लिया है। ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि मध्य प्रदेश उपचुनाव के दौरान बहुत से बवाल भी हुए थे। उस दौरान ही पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी को 'आइटम' कहा था और उसी के बाद से इमरती देवी काफी चर्चा में रही थीं। वहीं कुछ ही समय बाद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस बयान की निंदा की थी और फिर कमलनाथ ने इमरती देवी से माफी भी मांगी थी।

अब इन सभी के बीच चुनाव खत्म होने के बाद इमरती देवी एक बार फिर से कांग्रेस नेता की बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में हैं। जी दरअसल हाल ही में कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने 'आइटम' वाले बयान को लेकर कहा है कि, 'अगर कमलनाथ के इस बयान से कांग्रेस को नुकसान हुआ है तो फिर इमरती देवी चुनाव क्यों हारी? इमरती देवी जलेबी बन गई हैं।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि, मध्य प्रदेश उपचुनाव प्रचार के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने उन्हें 'आइटम' कहा था। उसी के बाद इमरती देवी अपने सभी प्रचारों में कमलनाथ के इस बयान का जिक्र करते हुए वोटरों से अपील कर रही थीं कि 'वो कमलनाथ के बयान का बदला बीजेपी को वोट देकर ले।' वैसे इमरती देवी हार गईं हैं वहीं कमलनाथ भी चुनाव नहीं जीत सके।

बिहार: आज नीतीश संग शपथ ले सकते हैं 16 मंत्री

कांग्रेस पार्टी की बुरी हार पर बोले कपिल सिब्बल- 'कांग्रेस के साथ क्या दिक्कत है'

बहुत गंभीर है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की हालत, पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -