सौमित्र चटर्जी के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाया शोक, स्टार्स ने किये ट्वीट्स
सौमित्र चटर्जी के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाया शोक, स्टार्स ने किये ट्वीट्स
Share:

हाल ही में बंगाली फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया है। वहीं उनके निधन पर सिनेमा जगत में शोक जताया है। आपको पहले तो हम यह बता दें कि सौमित्र चटर्जी के निधन की पुष्टि कोलकाता के बेव व्यू हॉस्पिटल के मेडिकल बोर्ड ने की। वहां ही उनका कोविड का इलाज चल रहा था। हाल ही में अस्पताल ने एक बयान जारी किया है जिसमे कहा गया है, “हम बेहद दुख के साथ यह घोषणा करते हैं कि श्री सौमित्र चटर्जी ने आज (15 नवंबर, 2020) बेल व्यू क्लिनिक में अपनी अंतिम सांस लीं। हम उनकी आत्मा के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।”

सौमित्र चटर्जी के निधन की खबर सुनकर अभिनेता अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “एक दिग्गज।।एक प्रेरणा।” वहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने लिखा है, “आरआईपी हैशटैगसौमित्रचटर्जी।”

 

इसी के साथ अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने लिखा है, “और इस साल ने एक और रत्न को छीन लिया। आरआईपी हैशटैगसौमित्रचटर्जी।।आपकी छाप काफी लंबे समय तक दिल और दिमाग में रहेगी।” वहीं मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर लिखा है, “एक बेहद ही दुखद क्षति। रेस्ट इन पीस सर। भारतीय सिनेमा में आपके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा और यह आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करेगी।”

 

इसी के साथ अभिनेता राहुल बोस ने लिखा है, “हैशटैग15पार्कएवेन्यू में उनके साथ काम करने का अनुभव अवास्तविक था। सत्यजीत रे के साथ काम करने के अनुभवों को लेकर मेरे सवालों का जवाब उन्होंने बेहद ही विनम्रता और गर्मजोशी के साथ दिया था। यह सम्माननीय है, सौमित्रदा। रेस्ट इन पीस।” इसी तरह कई सेलेब्स ने दुःख जताया है।

बिहार: आज नीतीश संग शपथ ले सकते हैं 16 मंत्री

कांग्रेस पार्टी की बुरी हार पर बोले कपिल सिब्बल- 'कांग्रेस के साथ क्या दिक्कत है'

बहुत गंभीर है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की हालत, पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -