रामलीला मैदान LIVE: पीएम मोदी की हुंकार, कहा - समस्याओं को लटकाना हमारे संस्कार नहीं
रामलीला मैदान LIVE: पीएम मोदी की हुंकार, कहा - समस्याओं को लटकाना हमारे संस्कार नहीं
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में 'आभार रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि 'विविधता में एकता, भारत की विशेषता' है। पीएम मोदी ने क​हा कि दिल्ली के 40 लाख लोगों की जिंदगी में नया सवेरा आया है। दिल्ली की आबादी डर डर कर जी रही थी। पीएम मोदी ने कहा कि समस्याओं को लटकाए रखना हमारे संस्कार नहीं। चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढाई जाती थी, बुलडोजर का पहियां कुछ वक़्त के लिए रुक जाया करता था, किन्तु समस्या वहीं की वहीं रहती थी।

पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि विपक्ष के लोगों की इस रफ्तार को देखते हुए हमने कहा कि ऐसा नहीं चलेगा और न मैं चलने दूंगा। इसलिए हमने इस वर्ष मार्च में ये काम अपने हाथों में लिया। लोकसभा और राज्यसभा के पिछले सत्र में दिल्ली की कॉलोनियों से संबंधित बिल पारित कराया जा चुका है। पीएम मोदी ने आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए कहा कि सोचिये जिन लोगों पर आप लोगों ने अपने घरों को नियमित कराने के लिए यकीन किया था, वो खुद क्या कर रहे थे? 

पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने दिल्ली के सबसे आलीशान और सबसे महंगे इलाकों में 2 हजार से अधिक बंगले, अवैध तरीके से अपने लोगों को दे रखे थे। उन्होंने कहा कि, हमने एक ओर वीआईपी लोगों से दिल्ली के 2000 से अधिक बंगले खाली कराए हैं और 40 लाख से अधिक गरीबों और मध्यम वर्ग को उनके घर का अधिकार भी दे दिया है।

इस टीम के पास अभ्यास के लिए जूते नहीं थे, फिर भी अंडर-14 टूर्नामेंट में तीन टीम को हराया

देशभर में विभिन्न स्थानों पर CAA के समर्थन में रैलियां, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में सड़कों पर आए लोग

मोदी सरकार का ऐलान, बैंक खाता खुलवाने के लिए धर्म बताने की जरुरत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -