असम पहुंचे भारत के प्रधानमंत्री, राज्य में एक लाख से अधिक को 'पट्टा' करेंगे आवंटित
असम पहुंचे भारत के प्रधानमंत्री,  राज्य में एक लाख से अधिक को 'पट्टा' करेंगे आवंटित
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह एक दिन की असम यात्रा पर जोरहाट जिले के रोवरिया हवाई अड्डे पर उतरे। वह औपचारिक रूप से शिवसागर के ऐतिहासिक जेरंगा पाथर में सार्वजनिक बैठक में एक लाख से अधिक भूमिहीन लोगों को एक-एक बीघा जमीन पर सात बीघा तक के स्वामित्व और छोटे भूखंडों के स्वामित्व को सौंपेंगे। एक विशेष विमान से जोरहाट में उतरने के बाद, मोदी भारतीय वायु सेना (IAF) के हेलीकॉप्टर में असम के शिवसागर जिले में ऐतिहासिक जेरेन्गा पाथर के लिए रवाना हुए। जेरेन्गा पाथर में मोदी एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। वह जेरेन्गा पाथर में स्वदेशी लोगों को 1 लाख से अधिक भूमि पट्ट (आवंटन प्रमाण पत्र) वितरित करेंगे।

शुक्रवार को मोदी ने असमिया में अपनी यात्रा के बारे में जानकारी साझा की है, शुक्रवार को ट्वीट किया “कल, मैं असम के लोगों के साथ रहूंगा। शिवसागर में एक समारोह में, 1.06 लाख भूमि पट्टिका (आवंटन प्रमाण पत्र) वितरित किए जाएंगे। हम महान राज्य असम के अधिकारों और विविध संस्कृति के संरक्षण के लिए हर संभव काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ”

पीएम का स्वागत करते हुए, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्वीट किया: "आपका स्वागत है माननीय पीएम श्री @narendramodi," आपका स्वागत है, "पीएम @narendramodi जी की असम यात्रा का हर अवसर अभूतपूर्व विकास और परिवर्तन का पर्याय बन गया है। आज, हम एक बार फिर असम के लोगों के लिए सशक्तिकरण के एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं। ”

OMG! 5 माह में 31 बार कोरोना संक्रमित हुई ये महिला, अब तक 12 लाख लोगों को दी जा चुकी है वैक्सीन

तमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे

लोगों का मनोरंजन करने वाले टीवी अभिनेता ने खुद की माँ के साथ किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -