तमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे
तमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। इसी को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी ने वहां पहुंचते ही मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे।

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ''मैं एक बार फिर से तमिलनाडु आकर काफी खुश हूं। मुझे कोंगु बेल्ट के अपने तमिल भाईयों और बहनों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला है। हम साथ मिलकर तमिलनाडु की संस्कृति को मोदी सरकार के हमले से बचाएंगे।'' बता दें कि तमिलनाडु में इस साल मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। कांग्रेस की ओर से जारी की गई कार्यक्रम की सूचना के अनुसार, राहुल कोयंबतूर और तिरुपुर जिले में रोड शो करेंगे।

कांग्रेस ने बताया कि सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय (MSME) क्षेत्र से संबंधित लोगों, किसानों और बुनकरों से भी मुलाकात करेंगे। जानकारी के अनुसार, 24 जनवरी के दिन राहुल गांधी इरोड जिला पहुंचेंगे, जहां वे बुनकरों से उनकी समस्याओं के बारे में बात करेंगे। 25 जनवरी के दिन राहुल गांधी करुर जिला पहुंचेंगे, जहां वे कृषकों के साथ एक चर्चा में हिस्सा लेंगे। 

ब्राजील के राष्ट्रपति ने कोरोना वैक्सीन डोज के लिए प्रधानमंत्री मोदी को किया धन्यवाद

आज से तीन दिवसीय तमिलनाडु प्रवास पर राहुल गांधी, फूकेंगे चुनाव प्रचार का बिगुल

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- 'इलाहाबादी अमरूद' का भी नाम बदलकर 'प्रयागराजी अमरूद' हो गया है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -