US Open में प्लिस्कोवा और सबालेंका ने क्वार्टरफाइनल में बनाया स्थान
US Open में प्लिस्कोवा और सबालेंका ने क्वार्टरफाइनल में बनाया स्थान
Share:

चेक गणराज्य की 22वीं वरीयता प्राप्त सीड कैरोलीना प्लिस्कोवा ने US ओपन के चौथे दौर में 26वीं वरीयता प्राप्त सीड विक्टोरिया अज़ारेंका को हरा कर देकर क्वाटर्रफाइनल में स्थान बना लिया है।  US ओपन 2016 के फाइनल में एंजलीक केर्बर से हारने वाली प्लिस्कोवा ने सोमवार को तीन बार की फाइनलिस्ट अज़ारेंका को 7-5, 6-7(5), 6-2 से मात दी है। दोनों दिग्गज 2019 के बाद पहली बार एक-दूसरे से मुकाबला भी कर रही थी। प्लिस्कोवा मुकाबलों में अज़ारेंका से 5-4 से आगे आ चुकी है। 

तीस साल के प्लिस्कोवा क्वाटर्रफाइनल का मुकाबला छठी वरीयता प्राप्त खिलाडी एरीना सबालेंका से होने वाला है। जो सेट में वापसी करके अमेरिका की डेनिएल कॉलिन्स को 3-6, 6-3, 6-2 से हराकर दूसरे यूएस ओपन क्वाटर्र फाइनल में पहुंच चुकी है। 

इसके पहले खबर थी कि एंड्रीस्क्यू ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक लंबे संदेश में लिखा, "जैसा कि आप सभी जानते हैं, पिछले दो साल मेरे लिए कई कारणों से काफी कठिन रहे हैं।" मैंने कई सप्ताह क्वारंटाइन में बिताए, विशेष रूप से इस वर्ष, जिसका मुझ पर महत्वपूर्ण मानसिक और शारीरिक प्रभाव पड़ा। इसके अलावा, मेरी दादी एक COVID संक्रमण के कारण कई हफ़्तों तक ICU में थीं, जिसने मुझे बहुत प्रभावित किया।

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय त्रिपुरा में इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -