‘पीके’ और ‘दंगल’ के बीच होगा घमासान

मिस्टर परफेक्ट आमिर खान बाॅलीवुड यूं तो कई रिकाॅर्ड है लेकिन उनके नाम एक अनोखा रिकॉर्ड जुड़ गया है। 100 करोड़, 200 करोड़ और 300 करोड़ क्लब की पहली फिल्म उनके ही नाम है या यूं कहें कि उनकी फिल्मों के जरिये ये क्लब खुले हैं। जहां गजनी ने सौ करोड़ क्लब की, 3 इडियट्स ने 200 करोड़ क्लब की और पीके ने 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी। अब आमिर की नजर 400 करोड़ क्लब पर है। आमिर चाहते हैं कि 400 करोड़ क्लब की पहली फिल्म भी उनकी ही हो। वैसे, आमिर के इस हुनर पर लोगों को भरोसा है कि दंगल नए रिकाॅर्ड बनाएंगे और पीके का रिकाॅर्ड तोड़ेंगे।  

गौरतलब है कि इस क्रिसमस पर आमिर खान की ‘दंगल’ रिलीज होने जा रही है। क्रिसमस को आमिर अपने लिए भाग्यशाली मानते हैं। तारे जमीं पर, गजनी, 3 इडियट्स, पीके जैसी उनकी सफल फिल्में क्रिसमस पर ही रिलीज होकर सफल हुई है। दरअसल क्रिसमस पर उत्सवी माहौल रहता है। ज्यादातर स्कूल-कॉलेज में छुट्टी रहती है। नए साल का जश्न भी इसमें शामिल हो जाता है। ऐसे माहौल में फिल्म प्रदर्शित करना लाभकारी होता है। ऐसे मंे ‘पीके’ और ‘दंगल’ में घमासान वाजिब है। 
  
वैसे, आमिर ने अपनी मार्केटिंग टीम को कह दिया है कि वे इस तरह से फिल्म का प्रचार करें कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखने थिएटर में आए। क्रिसमस का भरपूल लाभ लें। हर बार आमिर अपनी फिल्म के प्रचार के लिए नया और अनोखा तरीका अपनाते हैं। इस बार भी कुछ नया लेकर वे आने वाले हैं। आमिर ने 400 करोड़ रुपये का टारगेट ‘दंगल’ के लिए सेट किया  टारगेट मुश्किल जरूर लग रहा है, लेकिन असंभव नहीं है। कभी दो सौ करोड़ या तीन सौ करोड़ रुपये के आंकड़े भी मुश्किल थे। ऐसे ही 400 करोड़ का आंकड़ा भी मुश्किल लग रहा है, लेकिन आमिर इस दिशा में कड़े प्रयास कर रहे हैं। दंगल की सफलता को लेकर आमिर खान निश्चिंत हैं। 

दहला देगा ‘दंगल’ का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -