राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, आपस में लड़ पड़े किसान नेता, जमकर चली कुर्सियां
राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, आपस में लड़ पड़े किसान नेता, जमकर चली कुर्सियां
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में किसान नेता राकेश टिकैत पर एक युवक ने स्याही फेंक दी। यह घटना बेंगलुरु प्रेस क्लब की बताई जा रही है। यहां राकेश टिकैत प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, इसी बीच शख्स ने स्याही फेंक दी। हालांकि, इसके बाद राकेश टिकैत के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया। कार्यक्रम में जमकर कुर्सियां भी चलीं। स्याही फेंकने वाले शख्स की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि ये स्याही स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी। दरअसल, यहां स्थानीय मीडिया ने हाल ही में के चंद्रशेखर को लेकर एक स्टिंग ऑपरेशन किया था। इस वीडियो में चंद्रशेखर ने बस स्ट्राइक के बदले पैसे की मांग की थी। यही नहीं उसने राकेश टिकैत और अन्य किसान नेताओं का भी नाम लिया था। जब बेंगलुरु में मीडिया में वार्ता के दौरान राकेश टिकैत से के चंद्रशेखर के संबंध में सवाल पूरा गया, तो उन्होंने कहा कि उनका चंद्रशेखर से कोई लेना देना नहीं है। राकेश टिकैत ने कहा कि, चंद्रशेखर फ्रॉड है। इसके बाद अचानक से चंद्रशेखर के समर्थकों में से एक शख्स ने राकेश टिकैत पर स्याही फेंक दी। 

इससे राकेश टिकैत के कार्यक्रम में मौजूद समर्थक भड़क गए। उन्होंने स्याही फेंकने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया। इसके बाद चंद्रशेखर के समर्थक और राकेश टिकैत के समर्थक आपस में लड़ पड़े। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और जमकर कुर्सियां चलीं। 

सिद्धू की हत्या के बाद गुरुग्राम में होने वाला सीएम मनोहर लाल खट्टर का कार्यक्रम रद्द

कश्मीर में हत्या के लिए 'इस्लामी आतंकवाद' नहीं, BJP दोषी ? ओवैसी ने फिर की मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश

सिद्धू की हत्या के बाद 'कटघरे' में AAP सरकार, हाई कोर्ट के जज करेंगे जांच, सुरक्षा हटाने पर भी बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -