'पिया अलबेला' की एक्ट्रेस शीन दास का ट्रेडिशनल अवतार
'पिया अलबेला' की एक्ट्रेस शीन दास का ट्रेडिशनल अवतार
Share:

टीवी शो 'पिया अलबेला' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री शीन दास ट्रेडिशनल अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि इस शो में शीन पूजा नाम की लड़की का किरदार निभा रही है जिन्हे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस किरदार को लेकर शीन दास का कहना है कि, उन्होंने पिया अलबेला में अपने किरदार के लिए जया बच्चन व माधुरी दीक्षित से प्रेरणा ली थी. शीन ने इन दिनों सोशल मीडिय पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद हॉट एंड खूबसूरत नजर आ रही है.

हालांकि ये पहली बार नहीं जब शीन ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की है इससे पहले भी वह कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ चुकी है लेकिन इस बाद वह साड़ी के अवतार में खूबसूरत दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में भी शीन हर बार की तरह इस बार भी बेहद हॉट एंड खूबसूरत नजर आ रही है.

शो पिया अलबेला शुरुआत दिनों से ही सबका पसंदीदा शो रहा है. बीते दिनों इस शो में अभिनेत्री नेहा मर्दा की भी एंट्री हो चुकी है तो शो में और ट्विस्ट आ गया है. गौरतलब है कि, नेहा मर्दा टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वहीं इस शो में मुख्य भूमिका में अभिनेता अक्षय अक्षय म्हात्रे नजर आ रहे है. बता दे कि, शीन दास ने अपने शानदार अभिनय से टीवी की दुनिया में बहुत ही जल्द अपनी ख़ास पहचान बना ली है.

ये भी पढ़े

सामने आया 'नागिन 3' की दूसरी नागिन का लुक

'पिया तोसे नैना लागे रे' गाने पर जमकर थिरकी नेहा मर्दा

फोटोशूट में परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -