पतली होने की चाह में इस लड़की ने करवाई 200 से ज्यादा सर्जरी, निकला दी 6 पसलियां

दुनियाभर में कई ऐसे लोग है जो अजीबोगरीब और सबसे अलग दिखने के चक्कर में इतना ज्यादा पैसा बर्बाद कर देते हैं जिसके बारे में जानकर है कोई हैरान हो जाता है. कई लोग अलग दिखने के शौक के कारण ही अपना बुरा हाल कर लेते हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है. इस लड़की को हर किसी से अलग दिखने का शौक था.

वैसे तो लोग अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए लोग खाने-पीने में बदलाव से लेकर एक्सर्साइज़ करते हैं लेकिन जिस लड़की के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसने कार्टून जैसा दिखने के लिए 200 से ज्यादा बार सर्जरी कराई और उसके लिए करोड़ो रुपए खर्च किए. जी हां... भले ही आप सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. लेकिन अफसोस तो यह है कि खूबसूरत दिखने के चक्कर में वह अपने पहली वाली खूबसूरती भी खो बैठती है. दरअसल प्लास्टिक सर्जरी के बाद कई लोग खूबसूरत होने की जगह भद्दे हो जाते हैं और ऐसा ही इस लड़की के साथ हुआ.

इस औरत का नाम पिक्सी फॉक्स है. आपको जानकर हैरानी होगा कि इस औरत ने कार्टून कैरक्टर के जैसा दिखने के लिए अपने शरीर से 6 पसलियां ही निकालवा लीं, जिसमें इनका कुछ खर्च 120,000 रुपए आया. जी हां... हर कही ये लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है. सूत्रों की माने तो सर्जरी के बाद इनकी कमर का साइज महज 16 इंच रह गया.

गर्भवती गायों को देखकर महिला ने किया ऐसा काम जिससे अचानक ही बन गई मां

इस आदमी के घर ट्रक भर-भरकर आते हैं पैसे, दोस्तों के ऊपर उड़ाता है अरबों रूपए

भगवान जगन्नाथ का रूप माना जा रहा ये पेड़, दिखे शंख-चक्र के निशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -