इस आदमी के घर ट्रक भर-भरकर आते हैं पैसे, दोस्तों के ऊपर उड़ाता है अरबों रूपए

हर इंसान का ये सपना होता है कि वो अरबपति बने और अगर बिना कुछ काम किए उसे अरबों रुपये मिल जाए फिर तो बात ही कुछ और होती है. वैसे इतने सारे पैसे कमाने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं और फिर भी इतना पैसा महज कुछ ही लोग कमा पाते हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास इतना पैसा है जिसके बारे में जानकर आप चौक जाएंगे.

इस शख्स के लिए तो अरबों रुपये भी कुछ नहीं हैं. जी हां... ये शख्स अपने दोस्तों को पार्टी देने के नाम पर ही अरबों रुपये उड़ा देता है, सुनकर हैरान हो गए ना आप लेकिन ये सच है. इससे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि उसके घर पर बैकों से ट्रकों में भर-भरकर पैसे आते हैं. सूत्रों की माने तो इस शख्स का नाम है फ्लॉयड मेवेदर, जो दुनिया के सबसे अमीर एथलीट माने जाते हैं. आपको बता दें इनके पास करीब 4 हजार करोड़ की संपत्ति है और मेवेदर को पैसों से इतना प्यार है कि वह कई बार नोट बिछाकर उसी पर सो जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें मेवेदर ने अपने मुक्केबाजी करियर में करीब 50 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने इन सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है. साल 2017 में मेवेदर ने अपना 50वां मुकाबला खेला था, जो दुनिया का सबसे महंगा मुकाबला था. उनके इस मुकाबले पर करीब 3800 करोड़ रुपये दांव पर लगे थे फिर मेवेदर ने जीत हासिल कर इस मुकाबले के जरिए करीब 1800 करोड़ रुपये कमाए थे. कहा जाता है कि मेवेदर कई बार क्लब में ऐसे ही करोड़ों रूपए उड़ाकर आ जाते हैं.

भगवान जगन्नाथ का रूप माना जा रहा ये पेड़, दिखे शंख-चक्र के निशान

तो इस तरह से रखे गए हैं 12 महीनों के नाम, ऐसे हुआ अविष्कार

इस हॉस्पिटल में होते हैं सिर्फ जुड़वाँ बच्चे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -