पीरामल एंटरप्राइजेज ने किया दावा, कर्जदाताओं को सबसे अधिक अग्रिम नकद रिकवरी की है सुविधा
पीरामल एंटरप्राइजेज ने किया दावा, कर्जदाताओं को सबसे अधिक अग्रिम नकद रिकवरी की है सुविधा
Share:

पीरामल एंटरप्राइजेज ने शुक्रवार को डीएचएफएल के लिए अपनी बोली का दावा किया है कि कर्जदाताओं को सबसे अधिक अग्रिम नकद रिकवरी की सुविधा है, सीओसी मूल्यांकन मैट्रिक्स पर उच्चतम स्कोर है, सभी नियामक मानदंडों के साथ पूरी तरह से अनुपालन है, और पूरी तरह से और तुरंत लागू करने योग्य है। पीरामल ग्रुप ने एक बयान में कहा, "हमें पूरा विश्वास है कि लेनदारों की समिति, हमारे देश के कुछ प्रतिष्ठित वित्तीय संस्थानों को शामिल करती है, जो निष्पक्ष और सिर्फ मतदान प्रक्रिया में चयन करेगी।"

इसने एक अन्य बोलीदाता ओकट्री द्वारा किए गए दावों का जवाब देते हुए फैक्ट वर्सेस फिक्शन इन कॉम्पटीशन बिडर्स के दावों को भी जारी किया। पिरामल ने कहा कि ओकट्री डीएचएफएल में न्यूनतम इक्विटी ला रही है। "जो शुरुआती इक्विटी लाई जा रही है, वह मात्र 1 लाख रुपये है। 1,000 करोड़ रुपये का इक्विटी / एनसीडी / सब-डेट का वादा है जिसे बाद में आवश्यकता पड़ने पर लाया जा सकता है। यह वफ़र-पतली इक्विटी एक इकाई का समर्थन करने वाली है। एक बैलेंस शीट के साथ, जो लगभग 40,000 करोड़ रुपये का होगा।

पीरामल ने कहा, यह झूठा दावा किया जा रहा है कि पूरी तरह से लीवरेज्ड बाय-आउट मॉडल पर बनाए गए इस तरह के कमजोर समान व्यापार पर लिखे गए एनसीडी को किसी तरह एएए रेटिंग मिलेगी। "ओकट्री का दावा है कि उन्हें 'क्रेडिट रेटिंग एजेंसियों से प्रारंभिक प्रतिक्रिया मिली है कि उनके एनसीडी को AAA रेटिंग दी जाएगी। इस दावे में सेबी के मानदंडों के 2 गंभीर उल्लंघन हैं: CRA को कानून द्वारा कोई' 'क्रेडिट राय' 'प्रदान करने की अनुमति नहीं है। 

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

इतिहास में पहली बार बिटकॉइन ने पार किया 20,000 डॉलर का स्तर

15 जनवरी से मर्सिडीज-बेंज इंडिया करेगी कीमतों में 5 प्रतिशत की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -