फिल्म रिव्यु : आपको अंदर तक झंझोड़ देगी 'पिंक'
फिल्म रिव्यु : आपको अंदर तक झंझोड़ देगी 'पिंक'
Share:

निर्माता सुजीत सरकार की बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म पिंक आज फ़िल्मी पर्दे पर रिलीज हो गई. फिल्म की कहानी काफी सेंसेटिव मुद्दे पर आधारित है. यह फिल्म उन महिलाओ के जीवन को दर्शाती है जो गृहणी न होकर कामकाजी महिला है. कैसे ये महिलाये समाज में मुश्किलो का सामना करती है यह फिल्म इसी बात को पर्दे पर दिखती है. कहानी की बात करे तो फिल्म तीन लड़कियों की कहानी है. जो एक साथ एक घर में रहती है. और एक रात उनके साथ कुछ ऐसी घटना घटती है जिससे उनकी जिंदगी पूरी तरह तहस नहस हो जाती है.

वही अमिताभ बच्चन एक ऐसे वकील के किरदार में है जो इन महिलाओ के हक में लड़ते है और अपने नए तर्कों से लोगो को अहसास करते है कि जो हुआ वो गलत हुआ. अगर फिल्म में एक्टिंग की बात करे तो अमिताभ बच्चन की भारी आवाज और अभिनय फिल्म को एक अलग ही लेवल पर ले जाती है.वही तापसी पुन्नू ने भी अपने अभिनय से प्रभावती किया है.

बात की जाए फिल्म के निर्देशन की तो अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने फिल्म को काफी सुलझे हुए तरीके से पेश किया है. साथ ही कहानी में ट्विस्ट को भी बनाये रखा है. फिल्म का संगीत भी ठीक ठाक है. अगर आप बड़े दिनों से किसी अच्छी और कॉन्सेप्ट बेस फिल्म के इंतजार में थे तो यह फिल्म जरूर देखे.

ब्रा दिखाई नहीं,छुपाई जाती है : प्रियंका

राधिका की एडल्ट फिल्म पर अजय के विवादित बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -