ब्रा दिखाई नहीं,छुपाई जाती है : प्रियंका

बॉलीवुड की देशी गर्ल अपने अलग हि अंदाज के लिए जानी जाती है. हाल ही में प्रियंका ने अपने बयान से सबको अपना कायल कर दिया. जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या आप अभी चल रहे ट्रेंड के अनुसार शर्ट की जगह ब्रा पहनना पसंद करेंगी, तो उन्होंने इस बात के लिए सीधे मना करते हुए कहा, 'नहीं. मैं थोड़ी शर्मीली हूं और मैं ब्रा की बजाये शर्ट पहनना ज्यादा पसंद करूंगी. मेरा मानना है कि ब्रा छुपी होनी चाहिए. अगर यह मेरे बेडरूम के आस-पास की बात है तो हां. हाल ही में बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ चुकी है. अमेरिका की 'W' मैगजीन ने प्रियंका को 'हॉलीवुड रॉयल्स' कैटेगरी में शामिल किया है.

अब प्रियंका, सिंडी क्रोफोर्ड, क्रिस इवांस, केनी वेस्ट और हेली बेरी के साथ हॉलीवुड रॉयल्टी में शामिल हो गई हैं. मैगजीन के एनुअल इश्यू के कवर पर जगह बनाने वाली प्रियंका, टीवी शो 'क्वांटिको' और हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में एक्टिंग की वजह से अमेरिका में भी एक जाना पहचाना नाम हो गयी है.अब 'W' मैगजीन में 'द रॉयल्स' में प्रियंका का कवर पर आना इस बात को साबित करता है कि वो दुनिया के सबसे चर्चित एक्टर्स में शामिल हो चुकी हैं.

प्रियंका अपने अच्छे ड्रेसिंग सेंस के लिए भी खूब तारीफ बटोर रही हैं.हाल ही उन्हें न्यूयॉर्क फैशन वीक में भी देखा गया. टाइम मैगजीन कवर पर जगह या ऑस्कर में अवार्ड प्रेजेंट करना, प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलेरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है.

प्रियंका बनी हॉलीवुड की रॉयल्

राधिका की एडल्ट फिल्म पर अजय के विवादित बोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -