अमेरिकी विमान के पायलट की कैलिफोर्निया के रेगिस्तान में दुर्घटना में मौत
अमेरिकी विमान के पायलट की कैलिफोर्निया के रेगिस्तान में दुर्घटना में मौत
Share:

लॉस एंजिलिस: अधिकारियों ने रविवार रात को घोषणा की कि दक्षिणी कैलिफोर्निया के रेगिस्तान में एक अमेरिकी नौसेना का लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पायलट की मौत हो गई।

अमेरिकी नौसेना की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, पायलट लेफ्टिनेंट रिचर्ड बुलॉक, जिन्हें कैलिफोर्निया में नौसेना एयर स्टेशन लेमूर में स्थित स्ट्राइक फाइटर स्क्वाड्रन (वीएफए) 113 को सौंपा गया था, की मौत हो गई थी, जब उनका एफ / ए -18 ई सुपर हॉर्नेट लॉस एंजिल्स डाउनटाउन से लगभग 260 किलोमीटर उत्तर में ट्रॉना के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार लगभग 2:30 बजे।

बुलॉक एक नियमित प्रशिक्षण मिशन पर था जब उसका विमान एक दूरदराज के, बिना आबादी वाले क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, नौसेना के अनुसार, जिसमें यह भी कहा गया था कि घटना के परिणामस्वरूप कोई नागरिक घायल नहीं हुआ था, जो अभी भी जांच के अधीन था, और दुर्घटना स्थल को नौसेना और स्थानीय अधिकारियों द्वारा सुरक्षित किया गया था।

"नौसेना अपने परिवार, दोस्तों और शिपमेट्स के साथ लेफ्टिनेंट बुलॉक के असामयिक नुकसान पर शोक व्यक्त करती है," बयान में कहा गया है। 

बुलॉक स्ट्राइक फाइटर स्क्वाड्रन 113 का सदस्य था, जिसका मुख्यालय कैलिफोर्निया में नौसेना एयर स्टेशन लेमूर में था। इसकी वेबसाइट के अनुसार, हवाई सुविधा ट्रोना से लगभग 240 मील उत्तर-पश्चिम में है और 16 हमले जेट इकाइयों का घर है।

अमेरिका ने उत्तर कोरिया को दी चेतावनी, वह भी तैयार रहे हमले के लिए

तुर्की में मुद्रास्फीति में रिकॉर्ड उछाल, राष्ट्रपति ने बुलाई आपातकालीन बैठक

पुतिन रूस की आर्थिक संप्रभुता का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -