जल्द ही इस काम को करने को बेताब है विंग कमांडर अभिनंदन
जल्द ही इस काम को करने को बेताब है विंग कमांडर अभिनंदन
Share:

कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान की कस्टडी से लौट कर फिर देश आने वाले एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन ने हाल ही में एक बार फिर जल्द से जल्द अपने काम पर लौटने की इच्छा जताई है. सूत्रों की माने तो पाकिस्तान से वतन वापस लौटने के बाद अभिनन्दन ने यही इच्छा जताई है. आपको जानकारी के लिए बता दें भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तान के F-16 विमान को निशाना बनाने के बाद विंग कमांडर अभिनंदन का मिग-21 बुधवार को क्रैश हो गया था जिसके बाद वो पाकिस्तान के जाल में फंस गए थे.

दरअसल विमान क्रैश होने के बाद उन्हें पैराशूट के जरिए विमान में से इजेक्ट होना पड़ा. इजेक्ट होने के बाद वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में चले गए थे. जिस वजह से अभिनन्दन को पाकिस्तानी सेना ने हिरासत में ले लिया था. हाल ही में अभिननं की मेडिकल जांच हुई जिसमे ये सामने आया कि एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन की पैराशूट से जमीन पर लैंड करते वक्त रीढ़ की हड्डी के निचले हिस्से और पसली में चोट आई है. जानकारी के लिए बता दें वे पाकिस्तान की हिरासत में 60 घंटे बिताकर लौटे थे.

आर्मी के रिसर्च ऐंड रेफरल हॉस्पिटल में हुई मेडिकल जांच में चोट की बात सामने आई है. सूत्रों की माने तो एमआरआई स्कैन में कोई बग नहीं मिला है, लेकिन अभिनन्दन की रीढ़ के निचले हिस्से में चोट है. इसके बाद से ही ऐसा माना जा रहा है कि यह चोट उन्हें मिग-21 से अलग होकर पैराशूट से जमीन पर उतरने के दौरान लगी होगी.

हमने कभी ढिंढौरा नहीं पीटा, मेरे समय में 19 बार हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक : जीतेन्द्र सिंह

कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ दूसरी बार काम करेगी ये एक्ट्रेस

कई बार कदमों से ही अपना संसदीय क्षेत्र नाप देते थे शिवराज सिंह चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -