कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ दूसरी बार काम करेगी ये एक्ट्रेस

बीते दिन ये खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सोहत की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना 2' के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं. लेकिन इन दिनों वो अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं. दूसरी ओर उनकी फिल्म 'केसरी' भी रिलीज को है. अगली फिल्म 'कंचना' के रीमेक की चर्चाएं भी जोरों पर है. ये फिल्म उनकी पिछली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भुल भूलैया' की तर्ज पर ही होगी. ये फिल्म एक सुपरहिट तमिल फिल्म की रीमेक है. फिल्म को लेकर अब एक नई जानकारी सामने आ रही है.  

जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार की हीरोइन के लिए किआरा आडवाणी को लिए जाने की तैयारी चल रही है. अगर ऐसा हुआ तो अक्षय कुमार के साथ किआरा आडवाणी की ये दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले अक्षय कुमार और किआरा एक साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी साथ काम कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार  इस फिल्म की शूटिंग इसी अप्रैल से शुरू भी हो सकती है. यानि इस फिल्म को आने में अभी बहुत समय है. 

हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है. इस फिल्म को राघव लॉरेंस ही डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले राघव लॉरेंस ओरिजनल ने ही 'कंचना' फिल्म की स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन किया था और वो ही इस फिल्म के लीड हीरो भी थे. 

Kesari New Song : कल 'गरजेगा' केसरी का 'सिंह', टीज़र आया सामने

साउथ की हॉरर कॉमेडी के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं अक्षय, ये होंगी एक्ट्रेस

वायरल हो रही अक्षय कुमार के साथ माँ की तस्वीर, लेकिन क्या है सच्चाई!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -