पियर्स ब्राॅसनन ने लगाए पान बहार को लेकर आरोप
पियर्स ब्राॅसनन ने लगाए पान बहार को लेकर आरोप
Share:

हाॅलीवुड अभिनेता पियर्स ब्राॅसनन को लेकर बातें सामने आई है, जिसमें यह कहा गया है कि वे बेहद दुखी हैं। ब्राॅसनन ने इस मामले में कहा है कि पान बहार के नाम पर उनके साथ छल किया गया है। उनका कहना था कि इसके कारण वे दुखी हैं। दरअसल उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि मुझे उक्त कंपनी ने प्रोडक्ट के नेचुरल होने की जानकारी दी और विज्ञापन करवा लिया गया।

उन्होंने कंपनी से अपील की है कि वह उनकी फोटो को हर प्रोडक्ट से हटा ले। अभिनय करने वाले पियर्स ने कहा है कि उन्हें नहीं पता था कि कंपनी के उत्पाद में तंबाकू है। उन्होंने विज्ञापन को लेकर इसलिए समर्थन दे दिया था क्योंकि उन्हें यह बताया गया था कि यह नेचुरल प्रोडक्ट है और सुपारी और तंबाकू दोनों ही इसमें नहीं है।

गौरतलब है कि पियर्स ब्रोसनन की प्रतिष्ठा विश्व में बेहतरीन अभिनेता के तौर पर सामने आई है। वर्ष 1995 से 2002 के मध्य बांड सीरीज की 4 फिल्में गोल्डन आॅय, टुमारो नेवर डाईज द वल्र्ड इस नाॅट एनफ और डाई एनअदर डे में जेम्स बांड में उन्होंने अभिनय किया है वे भारत में कथित तंबाकू उत्पाद के विज्ञापन के चलते अपनी प्रतिष्ठा गिरने से परेशान थे जिसके कारण उन्होंने स्पष्टीकरण दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -