साउथ के इस सुपरस्‍टार ने की शादी, अंदाज बहुत ही सिम्पल
साउथ के इस सुपरस्‍टार ने की शादी, अंदाज बहुत ही सिम्पल
Share:

आज के समय में कपल्स को वेडिंग फोटोशूट्स करवाने का बहुत शौक हैं. आजकल शादी से पहले फोटोशूट्स होते हैं, शादी के बाद फोटोशूट्स होते हैं, शादी के दिन भी फोटोशूट्स होते हैं.

आम इंसान तो फोटोशूट्स करवाते ही हैं लेकिन बॉलीवुड, तमिल, भोजपुरी, हॉलीवुड के भी कपल्स फोटोशूट्स करवाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं.

हाल ही में एक मलयालम अभिनेता नीरज माधव ने अपनी शादी में बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं. जी हाँ, इस फोटोशूट में उनका लुक काफी सिम्पल और डेशिंग लग रहा हैं. नीरज ने अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत ही ट्रेडिशनल तरह से शादी की हैं.

आप सभी को बता दें कि नीरज ने सोमवार को कन्नूर के श्रीकंडापुरम में अपनी गर्लफ्रेंड दीप्ति से शादी की हैं और इस शादी में दोनों ही बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए हैं.

दोनों की कुछ तस्वीरें दो दिनों से वायरल हो रही हैं और तस्वीरों में दोनों ही शानदार लुक्स में नजर आए हैं. नीरज और दीप्ति ने शादी बहुत ही पारम्परिक ढंग से की हैं

और शादी में दोनों ही सादे लुक्स में नजर आए हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सभी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं हैं और पसंद भी की जा रही हैं.

आपको बता दें कि शादी के दौरान दीप्ति ने गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहनी और नीरज ने केवल सफ़ेद धोती.

नीरज चाहते तो अपनी शादी को करोड़ो रुपए खर्च कर काफी शानदार बना सकते थे लेकिन उन्होंने सिम्पल तरीका अपनाकर अपनी वेडिंग को खूबसूरत बनाया. दोनों की शादी की तस्वीरें सिम्पल होने के बाद भी बहुत ज्यादा पसंद की गई हैं.

इस सुपरस्टार का दावा- जल्द मिलेगा भोजपुरी सिनेमा को बॉलीवुड जैसा सम्मान

तमिल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में नजर आएगा ये अभिनेता

कावेरी विवाद पर सुनवाई नौ अप्रैल को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -