सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिखरे बालों में प्रियंका की तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिखरे बालों में प्रियंका की तस्वीर
Share:

'ग्लोबल आइकन' प्रियंका चोपड़ा लाखों दिलों की रानी हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की भारी-भरकम फैन फॉलोइंग है, जो अभिनेत्री की फोटोज पर खूब प्यार लुटाती है। हाल ही में प्रियंका ने लॉस एंजिल्स स्थित अपने घर से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीर साझा का दी है, जो इंटरनेट पर आते ही चर्चा का पात्र बन चुकी है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक करने में लगे हुए है।

लेटेस्ट फोटोज में प्रियंका चोपड़ा का फ्रेश लुक देखने के लिए मिल रहा है। पहली फोटो में ब्लू आउटफिट पहने अभिनेत्री बहुत ग्लो करती नज़र आ रही है। दूसरी में वह अपने जूतों के क्लेक्शन के पास खड़ी होकर फोन से तस्वीर लेती हुई नज़र आ रही है। तीसरी तस्वीर में पीसी नहाने के उपरांत अपने वेवी हेयर्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है, जबकि चौथी फोटो में प्रियंका अपनी हल्की सी स्माइल से फैंस का दिन बनाती नज़र आ रहे है।

इन  फोटोज को साझा करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- ''वह ताज़ा धुला हुआ @anomalyhaircare एहसास. अपने हाथों को अपने बालों से बाहर नहीं रख सकती!'' फैंस देसी गर्ल की इन फोटोज पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं लॉस एंजिल्स में प्रियंका इन दिनों पति निक जोनस संग क्वालिटी टाइम बिता रही है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के नाम से पर्दा उठा दिया है। इस वर्ष की शुरुआत (जनवरी) में प्रियंका और निक ने सरोगेसी के माध्यम से अपनी बेटी का स्वागत किया।

कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व

सिल्वर थाई-स्लिट ड्रेस में बॉयफ्रेंड का हाथ थामे नजर आई किम

13 साल का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा अवतार का सीक्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -