सामने आई मोनी रॉय की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर, एक्ट्रेस पर दोस्तों ने बरसाए फूल
सामने आई मोनी रॉय की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर, एक्ट्रेस पर दोस्तों ने बरसाए फूल
Share:

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी समारोह बहुत खूबसूरत फोटोज साझा की है. इन फोटोज में पूरी हल्दी सेरेमनी की झलक भी देखने के लिए मिल रही है. मौनी-सूरज के करीबी दोस्त और परिवार वाले इस हल्दी में शामिल दिखाई दे रही है. इस समारोह में सब एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए इसे एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रही है.
 
मौनी के हल्दी समारोह में सभी ने जमकर मस्ती की. मौनी फूलों से नहाती हुई दिखाई दे रही है. उनके ऊपर फूलों की वर्षा होती हुई नज़र आ रही है. मौज की शादी में मशहूर एक्ट्रेस और उनकी दोस्त मंदिरा बेदी भी आई हुई थी. इस हल्दी समारोह की सबसे खूबसूरत तस्वीर ये है. जिसमें मौनी एक परी की तरह बैठी हैं और उनके मित्र उनपर फूलों की बरसात भी कर रहे थे. मौनी बेहद खुश और खूबसूरत दिखाई दे रहे है.
 
इस हल्दी समारोह में ना सिर्फ दूल्हा दुल्हन को हल्दी लगाया और उनपर फूलों की जमकर बरसात भी की गई बल्कि इसमें संगीत का भी कार्यक्रम का आयोजन भी किया जा रहा है. ये कपल खूब मस्ती में डांस करते हुए नज़र आ रहे है. दोनों जोड़ी जबरदस्त लग रही है. इस बीच सूरज के भी दोस्त मौजूद थे. वो सूरज को मेहंदी लगा रहे थे. इस शादी में कई टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों का नाम भी मौजूद है. अर्जुन बिजलानी जो कि मौनी के साथ नागिन में लीड अभिनेत्री थे वो इस शादी में मौजूद थे और खूब मस्ती भी की.

सालाह के दम पर मिस्र ने अफ्रीका कप ऑफ़ नेशंस के सेमीफाइनल में में बनाया अपना स्थान

पिछली बार घटा दिया गया था खेल बजट, क्या इस बार राहत देगी मोदी सरकार ?

21 वर्ष में पहले फेडरर पहली बार टॉप 20 से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -