इस नए फीचर की मदद से Youtube वीडियोज का मजा अब WhatsApp में...

WhatsApp में एंड्रॉइड यूजर्स के लिए एक नया फीचर पिक्चर-इन-पिक्चर (PIP) जारी किया गया है. कम समय में ही यह फीचर यूजर्स के बीच काफी प्रसिद्ध हो गया है. आपको बता दें कि इस फीचर की इमदाद से अब whatspp यूजर्स काफी खुश है. इसमें आपको कई सारी सुविधाएं मिलेंगी. 

आपको बता दें कि इसकी मदद से अब आप WhatsApp पर भेजी गई Youtube वीडियोज को ऐप में ही देख पाएंगे. वहीं इससे पहले यूजर्स को अगर कोई Youtube वीडियो भेजी जाती थी तो यूजर्स को वह देखने के लिए  Youtube पर रीडायरेक्ट कर दिया जाता था. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अब वीडियो का मजा वहीं पे ले सकेंगे. 

ख़ास बात यह है कि इसके जरिए केवल YouTube ही नहीं बल्कि Instagram और Facebook के वीडियो भी यूजर्स देख पाएंगे. आप WhatsApp के 2.18.280 वर्जन को गूगल प्ले स्टोर के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं. इसके बाद WhatsApp ओपन आपको करना होगा. यदि किसी ने आपको WhatsApp पर कोई Youtube, Instagram या Facebook की वीडियो भेजी है तो आप उसे ऐप में ही देख सकेंगे. बता दें कि whatsapp दुनिया में तेजी के साथ लोगों के स्मार्टफोन में पहुंच रहा है. अकेले भारत में ही इसके 20 करोड़ से अधिक यूजर्स है. 

HONOR ने दिया बच्चों को बड़ा तोहफा, पेश की बेहतरीन किड्स स्मार्टवॉच

शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट

VIVO ने दिया अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, महज 101 रु में मिलेगा स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -