वैकल्पिक ईंधन खंड का दोहन करने के लिए पियाजियो नए मॉडल को किया पेश

पियाजियो वाहन प्रा. लिमिटेड (पीवीपीएल), इतालवी पियाजियो और सीएसपीए की 100 प्रतिशत सहायक और भारत के हल्के परिवहन समाधान के अग्रणी निर्माता ने शुक्रवार को अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए कार्गो और यात्री दोनों खंडों में तीन पहिया वाहनों की एप एचटी रेंज लॉन्च की। वैकल्पिक ईंधन खंड अंतरिक्ष में। अपनी तरह के पहले 300cc BSVI पेट्रोल और CNG इंजन से लैस, HT रेंज में पेट्रोल कार्गो एक्स्ट्रा HT, CNG कार्गो - एक्स्ट्रा HT LDX और LDX+ और CNG पैसेंजर- Auto HT DX, DXL और Auto+, Piaggio Vehicles Pvt Ltd ( पीवीपीएल) ने लॉन्च के मौके पर घोषणा की।

वाहन मॉडल की कीमत 2.25 लाख रुपये से 2.56 लाख रुपये के बीच है। पीवीपीएल इटली के पियाजियो समूह की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। एप एचटी रेंज अपने तरह के पहले 300-सीसी इंजन के साथ आती है, जिसे पियाजियो द्वारा स्वदेशी रूप से इटली से प्रौद्योगिकी समर्थन के साथ विकसित किया गया है ताकि वैकल्पिक ईंधन इंजनों के उच्च-तकनीकी अनुभव को पूरा किया जा सके।

पियाजियो थ्री-व्हीलर कार्गो सेगमेंट में पेट्रोल वैरिएंट पेश करने वाली एकमात्र कंपनी है। कंपनी ने कहा कि पेट्रोल कार्गो कीमत के प्रति संवेदनशील ग्राहक के लिए पर्याप्त अधिग्रहण लागत-लाभ प्रदान करता है। पीवीपीएल आने वाले महीनों में एक यात्री संस्करण, एप ऑटो एचटी पेट्रोल पेश करने की भी योजना बना रही है। एचटी सीएनजी रेंज उच्च शक्ति, भार क्षमता और श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ माइलेज के कारण जबरदस्त कमाई की संभावना प्रदान करती है।

एसओटी के हाथ लगी बड़ी सफलता, आखिरकार पकड़ा गया अंतरराज्यीय ड्रग ट्रांसपोर्टर

Tokyo Olympics: अडानी ग्रुप का बड़ा कदम, बना भारतीय दल का आधिकारिक भागीदार

सुरेश रैना के 'मैं ब्राह्मण हूँ' बयान के बाद जडेजा द्वारा खुद को 'राजपूत बॉय' बताने पर मचा बवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -