भाई-भाभी और बॉयफ्रेंड संग सुष्मिता सेन ने मनाई बहुत ख़ास दिवाली
भाई-भाभी और बॉयफ्रेंड संग सुष्मिता सेन ने मनाई बहुत ख़ास दिवाली
Share:

इन दिनों आपने देखा ही होगा बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिवाली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया और सभी के यहाँ जश्न हुए और उसकी तस्वीरें सामने आईं. ऐसे में अब तक सेलेब्स की दिवाली पार्टी की चर्चा हर जगह हो रही है. वहीं दिवाली के मौके पर सेलेब्स फुल फेस्टिव मूड में दिखाई दिए और इस दौरान सुष्मिता सेन बहुत ख़ास तरह से दिवाली मनाती नजर आईं. जी दरअसल इस बार सुष्मिता सेन ने उनके भाई राजीव सेन और अपनी भाभी के साथ दिवाली मनाई. राजीव की शादी के बाद ये पहली दिवाली थी और भाई की शादी के बाद अपनी भाभी के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट करके सुष्मिता काफी खुश दिखाई दीं जो आप फोटोज में देख सकते हैं.

इसी के साथ सुष्मिता की दिवाली सेलिब्रेशन की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने अपने घर पर पूरे परिवार के साथ दिवाली का जश्न मनाया और इस दौरान उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमल शॉल भी नजर आए, जो ट्रेडिशनल लुक्स में दिखाई दिए. वहीं हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों में सुष्मिता सेन ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इसी के साथ रोहमन भी येलो कुर्ता और ब्लू वास्केट पहने हुए नजर आए. बात करें सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा की तो दोनों का भी ट्रेडिशनल लुक दिखाई दिया और रेड सिल्क साड़ी में चारु बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं दूसरी और राजीव भी कुर्ता पायजामा में काफी जंच रहे हैं.

दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, बचाते-बचाते जले शाहरुख़

चिकने बने रणवीर सिंह, शेयर किया अपनी नयी फिल्म का पहला लुक

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म में एक बार फिर रणवीर-दीपिका की जोड़ी मचा सकती है धमाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -