अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बनाया हाई टीआरपी रिकॉर्ड
अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बनाया हाई टीआरपी रिकॉर्ड
Share:

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की आल्हा वैकुंठप्रेमुलु इस साल रिलीज़ होने वाली सबसे बड़ी तेलुगु फिल्मों में से एक है. फीमेल लीड रोल में पूजा हेगड़े की भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. अब जनवरी में रिलीज़ होने के बाद, फिल्म ने छोटे पर्दे पर अपने विश्व प्रीमियर के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया है. जी हां, अल्लू अर्जुन की आल्हा वैकुंठपुरमूलू ने सबसे अधिक 29.4 की टीआरपी रेटिंग दर्ज की है, जो एक तेलुगु फिल्म के लिए अब तक का सबसे अच्छा रिकॉर्ड है. 

वही बाहुबली 22.7 टीआरपी रेटिंग में है, जबकि महेश बाबू स्टारर, जिसने इस साल संक्रांति में अल वैकुंठप्रेमुलु के साथ 23.4 टीआरपी दर्ज की है. अल्लू अर्जुन की आल्हा वैकुंठपूर्मुलु और महेश बाबू की सरयोलु नीकेवरु स्पष्ट रूप से साल की सबसे बड़ी रिलीज़ साबित हुई हैं. फ़िल्में रिलीज़ होने के बाद भी नए कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं. अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े अभिनीत फिल्म के नए रिकॉर्ड ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है, और अला वैकुंठपुरमुल्लू वर्तमान में ट्विटर पर शीर्ष रुझानों में से एक है. 

इस बीच सुकुमार के साथ उनकी आगामी फिल्म का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पुष्पा फिल्म में मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना हैं. आगामी तेलुगु फिल्म को एक कठिन ड्रामा कहा जाता है और अल्लू अर्जुन एक लॉरी चालक की भूमिका निभाएंगे. एक विशेष साक्षात्कार के दौरान, तेलुगु फिल्म उद्योग के स्टाइलिश स्टार ने बताया कि पुष्पा उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है.

असुर राजा के सम्मान में मनाया जाता है ये पर्व, होते हैं कई विशेष आयोजन

GV प्रकाश ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

धनुष की फिल्म का करना होगा थोड़ा और इंतजार, इस कारण हो रही है देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -