इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती, कहा- ‘मैं वर्जिन थी, मेरे पति ने ‘डेट रेप’ किया...’
इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती, कहा- ‘मैं वर्जिन थी, मेरे पति ने ‘डेट रेप’ किया...’
Share:

अपने जमाने की मशहूर ब्रिटिश अभिनेत्री जोन कॉलिन्स ने अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना के ऊपर से पर्दा उठा दिया है। कॉलिन्स के साथ रेप करने वाला कोई दूसरा नहीं, बल्कि उनका पहला पति और मूवी स्टार मैक्सवेल रीड (Maxwell Reed) था। कॉलिन्स ने कहा है कि रीड ने डेट के बीच उन्हें नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म किया था। कॉलिन्स ने इसे डेट रेप  बोला है। 88 साल की कॉलिन्स ने एक डॉक्यूमेंट्री में कहा है कि रीड उस समय एक बड़े स्टार थे और वह 17 वर्ष की एक वर्जिन थीं। एक दिन वह डेट पर रीड के घर पर गईं हुई थी। वहाँ रीड ने उन्हें रम औऱ कोक मिलाकर ड्रिंक बनाया और उसे पीने  के लिए दे दिया। जिसके उपरांत रीड ने उनके साथ दुष्कर्म कर दिया। उस समय रीड की उम्र 31 वर्ष थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रीड को लेकर कॉलिन्स ने इल्जाम लगाया कि दुष्कर्म के उपरांत मजबूरी में रीड को उनसे शादी करना पड़ा था, क्योंकि वह एक बड़े स्टार थे और विवाद में नहीं फँसना चाह रहे थे। कॉलिन्स ने कहा है कि विवाह के उपरांत रीड उन्हें ‘अमीर बूढ़ों’ के साथ सोने के लिए बोला था। इसके लिए रीड ने उन्हें प्रति रात 10,000 पाउंड (लगभग 10 लाख रुपए) देने का प्रस्ताव किया था। कॉलिन्स का यह भी इल्जाम है कि रीड ने उन्हें बेचने का प्रयास भी किया था।

रीड के इस व्यवहार को देखकर कॉलिन्स ने अलग होने का निर्णय कर लिया था। कॉलिन्स ने कहा है कि डॉक्यूमेंट्री में कॉलिन्स ने कहा है कि एक वक़्त हॉलीवुड स्टार (Hollywood Star) मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) ने उन्हें फिल्म निर्माता डेरिल ज़ोनूक (Daryl Zanuck) सहित ‘इंडस्ट्री के भेड़ियों’ से सावधान करते हुए यौन हमलों से बचने के बारें में कहा था। कॉलिन्स  ने इस बारें में कहा है कि जोनूक ने एक पर उन्हें दीवार से सटा दिया था और उन पर यौन हमला भी कर चुके है।

कॉलिन्स ने अपने जीवन में पाँच शादियाँ की हैं। रीड से अलग होने के उपरांत उन्होंने दूसरी शादी ब्रिटेन के अभिनेता एंथनी न्यूले (Anthony Newley) से  विवाह किया था, लेकिन शादी भी लंबी नहीं चली। उन्होंने तीसरा विवाह 1972 में रॉन कास से और चौथा विवाह 1983 में चौथी शादी स्कैंडिनेवियाई गायक पीटर होल्म से कर लिया। 57 साल पर्सी गिब्सन (Percy Gibson) उनके पाँचवें पति हैं। गिब्सन हॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं और वह उन्हीं के साथ रहती हैं।

 

इस सिंगर को देखते ही भाग जाते है सभी लोग, चिल्‍लाते हैं-'ओमिक्रॉन...'

बेटी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले Chris Martin

प्रिंटेड ब्लेजर ओपन हेयर में बला की खूबसूरत नजर आई beyonce

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -