सीएम केजरीवाल की रैली में 20 AAP नेताओं के फोन चोरी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
सीएम केजरीवाल की रैली में 20 AAP नेताओं के फोन चोरी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में जीत के लिए तमाम सियासी दल, राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न इलाकों में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी जमकर रैलियां निकाल रहे हैं, लेकिन केजरीवाल की एक रैली में चोरों ने बड़ी सेंधमारी कर दी है। AAP सुप्रीमो की रैली में चोरों ने पार्टी के 20 नेताओं के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। बुधवार (30 नवंबर) को अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मल्का गंज इलाके में रैली निकाली थी। बताया जा रहा है कि इसी रैली में शामिल AAP के कई नेताओं में से 20 नेताओं का मोबाइल फोन चोरों ने उड़ा लिया। 

DCP नॉर्थ, सागर कल्सी के अनुसार, मल्का गंज क्षेत्र में AAP की रैली में चोरों ने पार्टी के नेताओं के मोबाइल फोन चुरा लिए। AAP विधायक अखिलेश त्रिपाठी, AAP नेता गुड्डी देवी, विधायक सोमनाथ भारती के सचिव ने इस मामले में शिकायत दी है। इस शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच-पड़ताल चल रही है। बता दें कि दिल्ली के 250 वार्डों में 4 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और 7 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस रैली में कहा था कि, 'AAP महज 3 से 4 महीनों में MCD से भ्रष्टाचार से छुटकारा पा लेगी, यदि AAP सत्ता में आई, तो मेरे शब्दों को याद रखें, आपको MCD में अपना काम करने के लिए एक अतिरिक्त पैसा देने की जरूरत नहीं होगी।' केजरीवाल ने कमला नगर के नजदीक मलका गंज चौक से घंटा घर चौक तक रोड शो किया।

चुनाव आते ही सीएम केजरीवाल पर चढ़ने लगा 'हिंदुत्व' का रंग ? पहली बार दिया ऐसा बयान

शराब घोटाला और AAP का क्या संबंध ? ED ने कोर्ट में किया सनसनीखेज खुलासा

अडानी आए, रवीश गए.., NDTV से दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -