VVIP फ़ोन टेपिंग केस: PM मोदी ने दिखाई सख्ती, दिए जाँच के आदेश
VVIP फ़ोन  टेपिंग केस: PM मोदी ने दिखाई सख्ती, दिए जाँच के आदेश
Share:

नई दिल्ली : मल्टीनेशनल कंपनी एस्सार समूह से संबंधित फोन टेपिंग मामले में सरकार ने कड़ा रूख अपनाया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फोन टैपिंग मसले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उनका कहना है कि सच्चाई सभी के सामने आना चाहिए। एक लोकप्रिय मैग्ज़ीन से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन टेंपिंग के मसले पर केंद्रीय गृह मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़ाई अपनाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार कभी भी सहन नहीं किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्टतौर पर कहा कि सरकारी नीतियों को बनाने में आखिर बाहरी तत्व की भूमिका को सहन नहीं किया जा एगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन टेपिंग को लेकर अभिभाषक सुरेन उप्पल ने प्रधानमंत्री कार्यालय में शिकायत भी कीं। उप्पल ने सबूत के तौर पर 29 पन्नों के एक दस्तावेज भी पीएमओ को दिया था। प्रधानमंत्री ने स्पष्टतौर पर कहा कि सरकारी नीतियों का निर्धारण और निर्माण करने में बाहरी तत्व के हस्तक्षेप को सहन नहीं किया जाएगा।

पांच वर्ष तक देश के सबसे महत्वपूर्ण समझे जाने वाले लोगों के फोन टैपिंग के आरोप से अल बासित खान घिर गए हें। इस दौरान उन्होंने कहा कि उप्पल बिना कारण विभिन्न तरह के आरोप लगा रहे हैं। उप्पल काॅर्पोरेट दिग्गजों से उगाही करना चाहते हैं। खान द्वारा कहा गया कि उन्होंने उप्पल को हायर नहीं किया। हालांकि इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ध्यान दिए जाने के बाद अब सख्ती बरती जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -