फोन टैपिंग मामला: सीएम अशोक गहलोत के OSD से दिल्ली क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ
फोन टैपिंग मामला: सीएम अशोक गहलोत के OSD से दिल्ली क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा फोन टैपिंग मामले में पूछताछ के लिए आज सोमवार (13 फ़रवरी) को दिल्ली पुलिस के समक्ष पेश हुए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि शर्मा ने दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के सामने पेश हुए। सीएम गहलोत के विशेषाधिकारी से करीब चार से पांच घंटे तक पूछताछ की गई। 

लोकेश शर्मा ने कहा कि, मैं छठी बार जांच के लिए हाजिर हो रहा हूं। दिल्ली पुलिस ने मुझसे 4-5 घंटे पूछताछ की। मैंने दिल्ली पुलिस को उसके सवालों के जवाब दिए। मैं सहयोग कर रहा हूं। हमने इस प्राथमिकी को निरस्त करने के लिए याचिका लगाई है। इस पर 20 फरवरी को सुनवाई होगी। बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आवेदन दाखिल कर शर्मा के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई पर से रोक हटाने का आग्रह किया था। लोकेश शर्मा ने भी हाईकोर्ट में FIR निरस्त करने की अपील की है। क्राइम ब्रांच की अर्जी और FIR निरस्त करने संबंधी शर्मा की तरफ से दाखिल याचिका पर 20 फरवरी को दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। अब सुनवाई से कुछ ही दिन पहले पूछताछ हुई है। 

बता दें कि जोधपुर से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने 25 मार्च 2021 को दिल्ली पुलिस में लोकेश शर्मा के विरुद्ध शिकायत दी थी। इसमें आपराधिक साजिश, आपराधिक विश्वासघात और गैरकानूनी रूप से टेलीग्राफिक सिग्नल (टेलीफोनिक बातचीत) को बाधित करने के इल्जाम  लगाए गए थे। वहीं लोकेश शर्मा ने इस FIR को निरस्त करने की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 

'BSF ने सरहदी इलाकों में फैला रखा है आतंक..', ममता बनर्जी को अब सुरक्षाबलों पर भी भरोसा नहीं !

दिल्ली शराब घोटाला: आरोपी राजेश जोशी को कोर्ट ने 20 फ़रवरी तक एड की हिरासत में भेजा

'तो काबा पर ॐ लिखवा दें मदनी..', मौलाना के बयान पर शंकराचार्य का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -